Home Entertainment बहू-बेटी के फैशन पर भारी पड़ा Nita Ambani का ये लुक, सोने के ब्लाउज ने बटोरी सारी लाइमलाइट

बहू-बेटी के फैशन पर भारी पड़ा Nita Ambani का ये लुक, सोने के ब्लाउज ने बटोरी सारी लाइमलाइट

by Live Times
0 comment
बहू-बेटी के फैशन पर भारी पड़ा Nita Ambani का ये लुक सोने के ब्लाउज ने बटोरी सारी लाइमलाइट

Radhika Anant Wedding: रणवीर सिंह, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, संजय दत्त और नीता अंबानी सहित बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शिव शक्ति पूजा के लिए एंटीलिया में पहुंचीं.

11 July, 2024

Nita Ambani Pooja Look: रिलायंस कंपनी (Reliance Industries) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी और एनकोर फार्मास्यूटिकल्स (ENCORE Healthcare) के CEO वीरेन मर्चेंट (Viren Merchant) की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार (12 जुलाई, 2024) को एक-दूसरे के होने वाले हैं. फिलहाल B-Town का यह चर्चित जोड़ा शादी से पहले अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी से पहले होने वाली रस्मों को एंजॉय कर रहा है. ऐसे में दोनों के हल्दी-मेंहदी लुक्स भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. 10 जुलाई को अंबानी परिवार में शिव शक्ति पूजा हुई, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की.

नीता अंबानी ने लूटी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 जुलाई को ‘मामेरू’ (गुजराती रस्म) के साथ शुरू हुई और अब शुक्रवार दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले की रस्मों में पूरे अंबानी परिवार के लुक्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं. वहीं, नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के लिए रखी गई खास पूजा में अपने लेटेस्ट लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है. यहां तक कि 60 साल की नीता के लुक के आगे उनकी बेटी और बहुओं के लुक्स भी फीके नजर आए. दरअसल, पूजा में नीता अंबानी ने अबू जानी संदीप खोसला के हैवी एम्ब्राइडरी वाले लहंगे को कैरी किया था. ग्रीन और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन वाले इस लहंगे पर हाथ से कढ़ाई की गई थी, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा नीता अंबानी के ब्लाउज की हो रही है. बता दें नीता अंबानी ने सोने का ब्लाउज पहना हुआ था, जिसे चंदन हार और चांद के धागों से बनाया गया था, जिस पर सितारे के साथ सोनी वर्क से डिटेलिंग की गई थी.

क्रूज पार्टी में रिहाना ने लगाए थे चार-चांद

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के एंटीलिया में ही शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इससे पहले अंबानी परिवार ने जामनगर (गुजरात) में शानदार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया था और इस साल की शुरुआत में सितारों से सजी क्रूज पार्टी की, जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारों समेत इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने भी पार्टी में चार-चांद लगाए थे.

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif Pregnancy Rumors: प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच वायरल हुआ एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक, VIDEO देखकर फैन्स बोले ‘क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं?’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00