Home National नीतीश कुमार अफसर से बोले- ‘कहिए तो आपके पैर छू लेते हैं’, तेजस्वी यादव ने कसा तंज- मुख्यमंत्री ‘लाचार’ हैं

नीतीश कुमार अफसर से बोले- ‘कहिए तो आपके पैर छू लेते हैं’, तेजस्वी यादव ने कसा तंज- मुख्यमंत्री ‘लाचार’ हैं

by Live Times
0 comment
nitish-kumar-said-to-the-officer-if-you-say-i-will-touch-your-feet-tejashwi-yadav-took-a-jibe-chief-minister-is-helpless

Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को एक निजी कंपनी के प्रतिनिधि से पटना में एक सड़क परियोजना में तेजी लाने के दौरान ऐसी बातें कहीं जो चर्चा में हैं.

10 July, 2024

Bihar News : बिहार में पुलों के गिरने का सिलसिला जारी है. इसको लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक सरकार (National Democratic Government) पर विपक्षी दल लगातार हमलावर हैं. ताजा मामले में बिहार में एक और पुल गिर गया, जिसने नीतीश सरकार की चिंता बढ़ा दी है. इस बीच बुधवार को पटना में आयोजन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) एक अधिकारी का पैर छूने की बात कह रहे हैं, तो वहीं अधिकारी ‘प्लीज’ कहता सुनाई-दिखाई दे रहा है.

नीतीश कुमार मंच पर हुए खफा

नीतीश कुमार बुधवार को पटना में जेपी गंगा पथ के लोकार्पण के लिए पहुंचे थे. इस दौरान अचानक सीट से उठे नीतीश कुमार ने पुल निर्णाण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर से कहा- ‘काम जल्दी पूरा कीजिए, कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं.’ इस पर इंजीनियर भी हैरत में पड़ गया और तुरंत उसने कहा- ‘सर कृपया ऐसा न करें’. इस दौरान वहां मौजूद उच्च सरकारी अधिकारी और नेता भी चौंक गए और अपनी-अपनी सीट से खड़े हो गए.

‘हम आपके पैर छू लेते हैं’

वहीं वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक इंजीनियर के पैर छूने के लिए आगे बढ़ते हैं. दरअसल, नीतीश कुमार कहते हैं- ‘तेजी से निर्माण कीजिए. कहिए त हम आपको पैर छू लेते हैं.’ इस पर डरा-सहमा पुल निर्माण एजेंसी का प्रोजेक्ट मैनेजर कहता है- ‘नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए’ अब यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की खबरों के लिए यहां करें क्लिक

तेजस्वी यादव ने कसा तंज

उधर, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक बयान जारी किया है, जिसमें वीडियो फुटेज भी साझा किया गया है और आरोप लगाया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘लाचार’ हैं. यही कारण है कि वह हमेशा सभी के पैरों पर गिरने के लिए तैयार रहते हैं, चाहे वे सरकारी अधिकारी हों या निजी क्षेत्र के लोग.

अब तक राज्य में गिरे 13 पुल

गौरतलब है कि बिहार में पुल गिरने के हादसे थम नहीं रहे हैं. ताजा मामले में सहरसा जिले में एक पुलिया देखते-देखते गिर गई.
इस तरह राज्य में पुल गिरने की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. इससे पहले अन्य जगहों पर 12 पुल बीते तीन सप्ताह के दौरान गिर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi Austria Visit : पीएम मोदी ने ऑस्ट्रिया में भी दोहराया, समस्याओं का समाधान युद्ध के मैदान में नहीं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00