Home Entertainment नाम बड़े और दर्शन छोटे! Bollywood की इन फिल्मों ने मेकर्स को लगाया तगड़ा चूना, देखें लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल

नाम बड़े और दर्शन छोटे! Bollywood की इन फिल्मों ने मेकर्स को लगाया तगड़ा चूना, देखें लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल

by Preeti Pal
0 comment
flop movies of 2024

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में साल 2024 बॉलीवुड के लिए ठीक-ठाक रहा. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ बड़ी फिल्मों की रिपोर्ट लेकर आए हैं.

10 July, 2024

Box Office Report: अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. वहीं, सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार करके बॉक्स ऑफिस की लाज बचा ली है. आधा साल बीत चुका है और अब तक कुछ ही फिल्में थिएटर्स में अच्छा प्रदर्शन कर पाई हैं, खासतौर से हिंदी फिल्में. ऐसे में आज हम उन बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन पर एक नजर डालेंगे जिनसे दर्शकों और मेकर्स दोनों को काफी उम्मीदें थीं.

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म ‘योद्धा’ इसी साल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 55 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 43 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया. हालांकि, इस फिल्म से कहीं ज्यादा की उम्मीद थी.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मैदान

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ 10 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट 235 करोड़ रुपये था. मगर इसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 63 करोड़ रुपये की ही बिजनेस किया.

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी 10 अप्रैल को ही रिलीज हुई थी. 350 करोड़ बड़े बजट में तैयार हुई कमाई के मामले में फिसड्डी निकली. इसने सिर्फ 110 करोड़ का बिजनेस करके ही दम तोड़ दिया.

शैतान

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर-थ्रिलर फिल्म शैतान की रफ्तार भी 147 करोड़ रुपये पर आकर रुक गई.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फाइटर

हालांकि, बॉलीवुड के लिए इस साल की शुरुआत ठीक-ठाक रही. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये के का ही बिजनेस किया.

यह भी पढ़ेंः MONEY LAUNDERING CASE: मुश्किल में जैकलीन फर्नांडीज, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर भेजा बुलावा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00