Home Entertainment Money laundering case: मुश्किल में जैकलीन फर्नांडीज, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर भेजा बुलावा

Money laundering case: मुश्किल में जैकलीन फर्नांडीज, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर भेजा बुलावा

by Preeti Pal
0 comment
Jacqueline Fernandez

Money laundering case: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को ED ने एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है.

10 July, 2024

Money Laundering Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा है. बुधवार को एक्ट्रेस से इस केस में पूछताछ की जाएगी. जैकलीन को पहले भी केंद्रीय एजेंसी ED इस मामले में पूछताछ के लिए बुला चुकी है. आपको बता दें कि फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कई हाई-प्रोफाइल लोगों के नाम इस केस में सामने आ चुके हैं. मनी लॉन्ड्रिंग का यह केस 200 करोड़ रुपये की ठगी से जुड़ा हुआ है.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ED का आरोप

ED ने आरोप लगाया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने लोगों से ठगे हुए धन का इस्तेमाल एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के लिए गिफ्ट खरीदने में किया था. वहीं, साल 2022 में दायर एक चार्ज शीट में कहा गया था कि सुकेश के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानने के बावजूद जैकलीन उससे कीमती सामान, गहने और महंगे गिफ्ट्स लेती रही थीं.

कई बार हो चुकी है एक्ट्रेस से पूछताछ

इससे पहले इस मामले में ED जैकलीन फर्नांडीज से 5 बार पूछताछ कर चुकी है. वहीं, एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी सफाई में कहा है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर की क्रिमिनल एक्टिविटीज के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इन फिल्मों में आएंगी नजर

इसके अलावा बात करें जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की जल्द ही वह वैभव मिश्रा की फिल्म ‘फतेह’ में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ सोनू सूद लीड रोल में दिखेंगे. साथ ही उनके पास ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome to the Jungle) जैसी मस्टीस्टारर फिल्म भी है. इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, संजय दत्त, लारा दत्ता, परेश रावल, सुनील शेट्टी, राजपाल यादव और अनिल कपूर जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंः Elvish Yadav के लाखों फैन्स के लिए बैड न्यूज, सांप के जहर वाली पार्टी के संबंध में ED ने जारी किया समन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00