Home Entertainment Kill Box Office Collection: पहले वीकेंड पर ‘किल’ ने जीता दिल, सब पर भारी पड़ेगी भारत की सबसे खूंखार एक्शन फिल्म

Kill Box Office Collection: पहले वीकेंड पर ‘किल’ ने जीता दिल, सब पर भारी पड़ेगी भारत की सबसे खूंखार एक्शन फिल्म

by Preeti Pal
0 comment
kill

Kill Box Office Collection: लक्ष्य लालवानी की फिल्म ‘किल’ अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है. पहले ही हफ्ते में मूवी ने शानदार कमाई कर ली है.

08 July, 2024

Kill Box Office Collection: एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘किल’ (KILL) 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani), राघव जुयाल (Raghav Juyal), तान्या मानिकतला, अभिषेक चौहान और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. हिंदी सिनेमा की सबसे खूंखार फिल्मों में से एक ‘किल’ लोगों का दिल जीत रही है. ऐसे में पहले वीकेंड पर मूवी का शानदार कलेक्शन रहा.

किल का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

ओपनिंग वीकेंड पर ‘किल’ ने 6 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अब तक फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.25 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ‘किल’ के मेकर्स ने हाल ही में इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करके कहा- ‘किल’ दिन-ब-दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है! आप भी अपनी टिकट बुक करें’. इसके साथ मेकर्स ने फिल्म को लेकर वॉर्निंग देते हुए लिखा- ‘इस फिल्म का कंटेंट हिंसक है जो कुछ दर्शकों के लिए परेशान करने वाला हो सकता है’.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पहले दिन की कमाई

‘किल’ ने ओपनिंग डे पर 1.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसके बाद शनिवार को इसका कलेक्शन 2.20 करोड़ रुपये रहा. वहीं, रविवार को ‘किल’ ने 2.70 करोड़ रुपये कमाए. कुल मिलाकर हर दिन फिल्म की कमाई बढ़ती ही जा रही है. 5 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसके राइटर हैं और डायरेक्टर हैं निखिल नागेश भट्ट.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फिल्म की कहानी

फिल्म ‘किल’ की कहानी पर बात करें तो यह भारतीय सेना के कमांडो अमृत (लक्ष्य लालवानी) और उसकी प्रेमिका तुलिका (मानिकतला) की जिंदगी पर है. चीजें तब गड़बड़ा जाती हैं जब दोनों खुद को फानी (राघव जुयाल) और उसके गिरोह के कब्जे में ली गई ट्रेन में फंसा हुआ पाते हैं. आपको बता दें कि ‘किल’ का प्रीमियर पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. यहां इस फिल्म को काफी पसंद किया गया. इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से पहले, अमेरिकी फिल्ममेकर चाड स्टेल्स्की ने इसके हॉलीवुड रीमेक की अनाउंसमेंट भी कर दी है. यानी ‘किल’ पहली इंडियन एक्शन फिल्म होगी जिसका हॉलीवुड में रीमेक बनेगा.

यह भी पढ़ेंः Kalki 2898 AD को अभी भी टक्कर दे रही है छोटे बजट की ‘मुंज्या’, जानें फिल्म की टोटल कमाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00