Home Entertainment Neetu Kapoor Birthday: अपनी शादी के दिन बेहोश हो गए थे नीतू और ऋषि कपूर, वजह कर देगी हैरान

Neetu Kapoor Birthday: अपनी शादी के दिन बेहोश हो गए थे नीतू और ऋषि कपूर, वजह कर देगी हैरान

by Preeti Pal
0 comment
neetu kapoor

Neetu Kapoor Birthday: 70 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस नीतू कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज उनकी और ऋषि कपूर की लव स्टोरी पर नजर डालते हैं.

08 July, 2024

Neetu Kapoor Birthday: 70 के दशक में नीतू कपूर हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल थीं. उन्होंने ‘काला पत्थर’, ‘दो दूनी चार’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘दीवार’, ‘यादों की बारात’, ‘परवरिश’ और ‘याराना’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. वहीं, एक्टिंग के साथ-साथ नीतू कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती थीं. उनकी और ऋषि कपूर की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. ऐसे में आज एक्ट्रेस के 66वें जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी शादी का एक मजेदार किस्सा बताने वाले हैं.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

नीतू-ऋषि के प्यार की शुरुआत

साल 1974 में फिल्म ‘जहरीला इंसान’ की शूटिंग के वक्त नीतू सिंह और ऋषि कपूर पहली बार मिले. इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बने गए. उस वक्त ऋषि की एक गर्लफ्रेंड हुआ करती थी, कभी-कभी उसे मनाने के लिए वह नीतू से ही लेटर लिखवाया करते थे. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. साथ काम करते-करते ऋषि कपूर और नीतू सिंह एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. जब राज कपूर को नीतू और ऋषि कपूर के प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों को शादी की इजाजत दे दी. फिर साल 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बेहोश हुए नीतू और ऋषि

22 जनवरी वह दिन था जब नीतू और ऋषि की शादी हुई. मजे की बात यह है कि नीतू और ऋषि दोनों ही अपनी शादी के दिन बेहोश हो गए. दरअसल, नीतू कपूर का ब्राइडल लहंगा काफी भारी था. उसे संभालने में उनकी हालत इतनी खराब हुई कि वह बेहोश हो गईं. दूसरी तरफ शादी में आए लोगों की भीड़ देखकर ऋषि कपूर घबराकर बेहोश हो गए.

यह भी पढ़ेंः पार्टी में होगी आपकी ही चर्चा, पहनें Shraddha Kapoor जैसे शानदार सलवार-सूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00