Home Entertainment Sharmin Segal Ethnic Looks: देखिए ‘हीरामंडी’ की आलम जेब के बेस्ट Ethnic लुक्स

Sharmin Segal Ethnic Looks: देखिए ‘हीरामंडी’ की आलम जेब के बेस्ट Ethnic लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
sarmin

Sharmin Segal Ethnic Looks: ‘हीरामंडी’ वेबसीरीज के बाद से ही एक्ट्रेस शर्मिन सहगल सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. हम आपके लिए एक्ट्रेस के बेस्ट एथनिक कलेक्शन्स लेकर आए हैं.

07 July, 2024

Sharmin Segal Ethnic Looks: शर्मिन सहगल जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2019 में आई फिल्म ‘मलाल’ से की थी. इसके बाद शर्मिन तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ (2024) में अहम रोल प्ले किया. तब से शर्मिन सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के बेस्ट एथनिक कलेक्शन्स लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप किसी भी पार्टी की जान बन जाएंगी. चलिए देखें शर्मिन के शानदार एथनिक लुक्स.

आइवरी कोर्सेट लहंगा

इस खूबसूरत आइवरी कॉर्सेट लहंगा सेट में शर्मिन सेगल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आइवरी लहंगे के कोर्सेट टॉप पर सी मूंगा थ्रेड वर्क जो आउटफिट को आकर्षक बना रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्टेस ने लॉन्ग ग्रीन क्रिस्टल और गोल्डन ईयररिंग्स, मांग टीका और ब्रेसलेट कैरी किया है.

सिल्क चंदेरी अनारकली

शर्मिन सेगल इस सिल्क चंदेरी अनारकली सूट में सादगी से भरपूर लग रही हैं. इस पुराने गुलाबी रेशम चंदेरी अनारकली में एक नाजुक कमल प्रिंट है. इसको उन्होंने मैचिंग सिल्क ऑर्गेना कढ़ाई वाले पलाज़ो और दुपट्टे के साथ पेयर किया है. लुक में खूबसूरती का तड़का लगाने के लिए उन्होंने लॉन्ग गोल्डन ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप का सहारा लिया है.

ब्लू प्रिंट साड़ी

अगर आप कलीग्स के साथ ब्रंच पर जाने के लिए किसी साड़ी की तलाश कर रही हैं तो शर्मिन सेगल की यह नीली ब्लॉक प्रिंट साड़ी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. इस ऑफव्हाइट साड़ी के बॉर्डर पर ब्लॉक प्रिंट किया हुआ है. इस साड़ी को उन्होंने सफेद मैचिंग ब्लॉक प्रिंट कॉलर ब्लाउज के साथ पेयर किया है.

डार्क ब्राउन लहंगा सेट

शर्मिन सहगल इस डार्क ब्राउन कलर के लहंगा सेट में कमाल दिख रही है. इस भारी कढ़ाई वाले डार्क ब्राउन कलर के लहंगा सेट में एक मैचिंग ब्लाउज और लहंगा स्कर्ट है. लुक को आकर्षक बनाने के लिए लॉन्ग छुमके और ब्रेसलेट पहना. साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ बालों को मैसी बन में स्टाइल किया.

यह भी पढ़ें: गर्मियों के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt की ये स्टाइलिश Dresses

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00