Home Crime Hathras Stampede Case: हाथरस कांड का मुख्य आरोपी मधुकर गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

Hathras Stampede Case: हाथरस कांड का मुख्य आरोपी मधुकर गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

by Live Times
0 comment
Madhukar, the main accused in Hathras case, has been arrested and will be produced in court today

Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ मामले में सत्संग के मुख्य आयोजनकर्ता देव प्रकाश मधुकर ने सरेंडर कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Hathras Stampede Case: पूरे देश को हिला कर रख देने वाले हाथरस कांड मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. शुक्रवार को यूपी पुलिस ने हाथरस कांड के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया. उधर, नामी वकील एपी सिंह का दावा है कि हाथरस हादसे के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर ने सरेंडर किया है. मिली जानकारी के अनुसार, देव प्रकाश मधुकर ने देश की राजधानी दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और फिर गिरफ्तार कर लिया.

मधुकर से पूछताछ जारी

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद शनिवार को देव प्रकाश मधुकर की हाथरस कोर्ट में पेशी होगी. पुलिस और पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड मांगेगी. हाथरस कांड में आरोपी बनाए जाने के बाद यूपी पुलिस ने देव प्रकाश मधुकर के सिर पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था.

खेल से जुड़ी खबरों के लिए जुड़े रहें हमसे

हादसे का मुख्य आरोपी है मधुकर

यहां पर बता दें कि हाथरस में सत्संग के बाद उस समय भगदड़ मच गई जब नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा (Narayan Sakar Hari alias bhole Baba) ने चरणों की धूल लेने की बात कही. इस हादसे में 120 से अधिक लोग मारे गए. मुख्य सेवादार देव प्रकाश मधुकर इस घटना के संबंध में हाथरस के सिकंदराराऊ पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में मुख्य आरोपी है.

दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था इलाज

इस बीच वीडियो संदेश में मधुकर के वकील एपी सिंह ने दावा किया कि उनके मुवक्किल ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. उनका कहना है कि देवप्रकाश मधुकर का आत्मसमर्पण करा दिया है, क्योंकि उनका यहां इलाज चल रहा था, इसलिए दिल्ली में पुलिस, एसआईटी और एसटीएफ को बुलाया गया था.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

वकील का दावा, दिल का रोगी है मधुकर

वकील का यह भी कहना है कि हमने वादा किया था कि हम अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे, क्योंकि हमने कुछ गलत नहीं किया है. हमारा अपराध क्या है? वे एक इंजीनियर और हृदय रोगी हैं. चिकित्सकों ने कहा कि उनकी हालत अब स्थिर है और इसलिए हमने जांच में शामिल होने के लिए आत्मसमर्पण कर दिया. बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने मधुकर की गिरफ्तारी के लिए मदद करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इस हादसे में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि देव प्रकाश मधुकर सातवां आरोपी है.

देश-दुनिया की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00