Home National एक सप्ताह के भीतर एक और पुल गिरा, वीडियो हुआ वायरल; सवालों के घेरे में ‘सुशासन बाबू’!

एक सप्ताह के भीतर एक और पुल गिरा, वीडियो हुआ वायरल; सवालों के घेरे में ‘सुशासन बाबू’!

by Live Times
0 comment
Another bridge collapsed in Bihar

Bridge collapsed in Bihar : बिहार में पुल गिरने की घटना एक हफ्ते में दूसरी बार सामने आई है. मामले का संज्ञान लेने के बाद सिवान के SDM ने कहा कि रिपोर्ट सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

22 June, 2024

Bridge collapsed in Bihar : बिहार में पुल गिरने की घटना सामने आती रहती हैं. राज्य में बीते एक हफ्ते में शनिवार को एक और पुल ढह गया. ये पुल मुख्य रूप से दरौंदा और महाराजगंज ब्लॉक के गांवों को जोड़ने वाली नहर पर बनाया गया था. सुबह करीब 5 बजे पुल नदी में गिर गया. फिलहाल इस घटना से कोई जनहानि नहीं हुई है.

रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी

मामले में सिवान के जिलाधिकारी ने कहा कि ये पुल बहुत पुराना था. जब नहर से पानी छोड़ा गया तो पुल का खंभा जमीन में धंस गया, जिसकी वजह से पुल में दरार आ गई और नदी में जा गिरा. उन्होंने कहा कि इसे जल्द ही बहाल किया जाएगा, ताकि गांववालों को परेशानी न आए. वहीं महाराजगंज के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट अनिल कुमार ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि दरौंदा के BDO सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि ये पुल 1991 में तत्कालीन महाराजगंज के विधायक उमा शंकर सिंह के योगदान से बनाया गया था.

12 करोड़ की लागत से बना पुल नदी में ढहा

इसी हफ्ते मंगलवार को बिहार के अररिया जिले में बकरा नदी पर 12 करोड़ रुपये की लागत से बना पुल नदी में ढह गया था. इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें साफतौर से देखा जा सकता था कि पुल का एक हिस्सा टूटकर बकरा नदीं में बह रहा था. घटना के बाद स्थानीय लोग ठेकेदार और संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- India-Bangladesh Trade: भारत-बांग्लादेश के बीच हुए 10 अहम समझौते, रक्षा से लेकर कनेक्टिविटी क्षेत्र में भी बढ़ेगा सहयोग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00