Home Sports T20 वर्ल्ड कप के बाद ‘India Vs South Africa’ सीरीज करेगी दर्शकों का एंटरटेनमेंट

T20 वर्ल्ड कप के बाद ‘India Vs South Africa’ सीरीज करेगी दर्शकों का एंटरटेनमेंट

by Live Times
0 comment
t20 world cup india vs south africa series entertain audience virat kohli rohit sharma

India VS South Africa T-20 Series : टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच नवंबर में होने वाली टी-20 सीरीज का शेड्यूल जारी कर दिया गया है.

21 June, 2024

India VS South Africa T-20 Series : टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 4 मैचों की टी-20 सीरीज नवंबर महीने में खेली जानी है. इसका शेड्यूल जारी कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने शुक्रवार को एक साझा बयान जारी किया और इस बारे में मीडिया को जानकारी दी. शेड्यूल के अनुसार, टीम इंडिया नवंबर महीने में 4 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी.

8 नवंबर को होगा पहला मुकाबला

CSA की तरफ से जारी शेड्यूल के मुताबिक, 8 नवंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच डरबन के हॉलीवुडबेट्स किंग्समीड स्टेडियम से सीरीज की शुरुआत होगी. इसके बाद 10 नवंबर को गेकेबरहा, 13 नवंबर को सेन्यूशन और 15 नवंबर को जोहान्सबर्ग में मुकाबले खेले जाएंगे.

साउथ अफ्रीका ने दिया भारत को धन्यवाद

CSA के अध्यक्ष लॉसन नायडू ने एक बयान जारी कर कहा कि टीम इंडिया के दौरे से मैदान पर रोमांच बढ़ेगा. यह भी कहा- ‘मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि क्रिकेट प्रशंसक इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. दोनों टीमों के बीच आगामी सीरीज में असाधारण प्रतिभा देखने को मिलेगी.’

सीरीज से बढ़ेगा दर्शकों में उत्साह

इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज को लेकर BCCI सचिव जय शाह ने कहा कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्षों से एक गहरा संबंध रहा है. इस पर दोनों देश गर्व भी करते हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी सीरीज के लिए क्रिकेट के मैदान पर उत्साह बढ़ेगा. भारत के इस दौरे से साउथ अफ्रीका के लोगों में भी उत्साह दुगुना होगा.

ये भी पढ़ें- T20 WORLD CUP 2024: पहले आया सूर्या का तूफान फिर बुमराह के आगे लड़खड़ाए अफगानी, 47 रन से जीता भारत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00