Home Entertainment Sonakshi Sinha Wedding : क्या बेटी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ दिया पोज

Sonakshi Sinha Wedding : क्या बेटी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ दिया पोज

by Live Times
0 comment
sunakshi sinha wedding

Sonakshi Sinha Wedding : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आगामी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी लगातार चर्चा में है, क्योंकि अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा उनसे नाराज बताए जा रहे हैं.

21 June, 2024

Sonakshi Sinha Wedding : बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Bollywood Actor Shatrughan Sinha) ने उन सभी अफवाहों को खामोश कर दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं और शादी में शामिल नहीं होंगे. पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा को अपने होने वाले दामाद जहीर खान के साथ देखा गया. वहीं, दोनों पैपराजी को पोज देते भी नजर आए. इनसाइडर सोर्स के मुताबिक, शादी प्राइवेट होगी और 23 जून को मुंबई के शानदार रेस्तरां में परिवार और करीबी दोस्त इसमें शामिल होंगे. यहां पर बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को 2022 की कॉमेडी ड्रामा ‘डबल एक्सएल’ में एक साथ देखा गया था.

23 जून को होगी शादी

जैसा कि आपको बताया, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (bollywood actress sonakshi sinha) और जहीर इकबाल आगामी 23 जून को शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं. दोनों की शादी लगातार चर्चा में है, क्योंकि अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा उनसे नाराज बताए जा रहे हैं. यह भी खबर आई थी कि वो शादी में शामिल नहीं होंगे. इस बीच गुरुवार को इन तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल को गले लगाया. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने पोज भी किया.

शादी में रहेंगे मौजूद

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहेंगे. ‘शादी में क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहेंगे. बेटी की खुशी उनकी खुशी है और वह भी उनकी खुशी के हकदार हैं.’ इसके साथ नामी एक्टर ने यही भी कहा कि ‘उन्हें (सोनाक्षी सिन्हा) अपना साथी चुनने और अपनी शादी की अन्य चीजें चुनने का पूरा अधिकार है. वह न केवल उनकी ताकत के रूप में बल्कि उनके असली कवच के रूप में भी यहां हैं.’

यह भी पढ़ें: International Yoga Day 2024: PM मोदी ने किए 5 योगासन, जान लीजिए फायदे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00