Home Entertainment Sonakshi Sinha Wedding: जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा की शादी, नाराज हैं शत्रुघन सिन्हा या शादी में सपरिवार जाएंगे?

Sonakshi Sinha Wedding: जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा की शादी, नाराज हैं शत्रुघन सिन्हा या शादी में सपरिवार जाएंगे?

by Pooja Attri
0 comment
sona

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिन्हा की शादी का समारोह 19 जून से मुंबई में शुरू हो रहा है, ऐसे में ये सवाल सबके जेहन में है कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा का परिवार इस अंतरधार्मिक शादी को कुबूल कर चुका है. इसे लेकर सोनाक्षी के ‘मुंहबोले मामा’ ने बड़ी बात कही है.

18 June, 2024

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी-जहीर (Zaheer Iqbal) की शादी में सिन्हा परिवार के शिरकत करने पर सवाल के पीछे दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा का ही एक बयान है. कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों को लेकर सवाल पर उन्होंने कह दिया था कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अब चीजें थोड़ी साफ होती दिख रही हैं. सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इनका वेडिंग कार्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनाक्षी की शादी की खबरों को पूनम ढिल्लों, डेजी शाह, पहलाज निहलानी और हनी सिंह ने कन्फर्म किया. इसमें सबसे बड़ी कन्फर्मेशन आई है पहलाज निहलानी की तरफ से

सोनाक्षी की शादी पर क्या बोले ‘मुंहबोले मामा’

सोनाक्षी सिन्हा के वो मुंहबोले मामा कोई और नहीं है, मशहूर डायरेक्टर और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी है. जाहिर है पहलाज निहलानी सिन्हा परिवार के बेहद करीबी है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी की शादी और शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी को लेकर कुछ बड़ी बाते कही हैं. टीवी इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने बताया कि, ‘शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी के मन पसंद लड़के से शादी करने के खिलाफ आखिर क्यों होंगे, उन्होंने तो खुद भी लव मैरिज की है. वह आखिर क्यों नाराज होंगे, अगर सोनाक्षी अपने मन पसंद लड़के से शादी कर रही है? शत्रुजी ने खुद अपनी मन पसंद की लड़की से 40 साल पहले शादी की थी. यहां तक कि मैंने भी अपना लाइफ पार्टनर खुद चुना.’

क्या सोनाक्षी से नाराज थे शत्रुघ्न सिन्हा?

पहलाज निहलानी के सामने ये सवाल इसलिए भी उठा क्योंकि शादी को लेकर सिन्हा परिवार की तरफ से कोई खास उत्साह नहीं दिखा है. बल्कि ऐसी खबरें आईं कि, सोनाक्षी के फैसले से शत्रुघ्न सिन्हा और उनके बेटे भी नाराज थे. खुद पहलाज निहलानी ने भी नाराजगी की बात कुबूल की, लेकिन शादी में आने की बात पक्की भी कर दी.

पहलाज निहलानी ने कहा, ‘हां, वह नाराज थे, लेकिन वो ज्यादा समय नाराज नहीं रह सकते, सोनाक्षी से तो बिल्कुल नहीं. वह उनकी लाडली है. शादी में शामिल न होने का तो कोई सवाल ही नहीं है.’ पहलाज निहलानी ने ये भी कहा कि शादी में शत्रुघ्न सिन्हा के नहीं शामिल होने को लेकर ज्यादा अटकलें उनके चुनाव में बिजी रहने की वजह से लगीं. लेकिन उनके मुंबई वापस आने के बाद सोनाक्षी और पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीच सबकुछ सही है.

23 जून को है शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को 7 सालों से डेट कर रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर ने 2022 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म “डबल एक्सएल” में साथ काम किया था. अब दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 New Release Date: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट बदली, फटाफट नोट करें नई तारीख

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00