Home National Bihar Politics: मोदी के पैर छूकर ‘सुशासन बाबू’ ने किया बिहार का ‘अपमान’, नीतीश कुमार पर ‘PK’ ने साधा निशाना

Bihar Politics: मोदी के पैर छूकर ‘सुशासन बाबू’ ने किया बिहार का ‘अपमान’, नीतीश कुमार पर ‘PK’ ने साधा निशाना

by Live Times
0 comment
nitish modi

Bihar Politics : जन सुराज के चीफ प्रशांत किशोर ने NDA की बैठक में PM मोदी का पैर छूने पर बिहार के CM नीतीश कुमार पर बोला हमला

15 June, 2024

Bihar Politics: बिहार के भागलपुर में राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पैर छूने की आलोचना की. उन्होंने कहा कि 7 जून को दिल्ली में हुई एनडीए की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने PM मोदी का पैर छुआ था. प्रशांत किशोर ने कहा बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने सत्ता में अपनी निरंतरता बनाए रखने के लिए यह काम किया है. उन्होंने कहा ‘जब मैं नीतीश कुमार के साथ काम करता था तब वह एक अलग व्यक्ति थे. अब सत्ता में बने रहने के लिए उन्होंने अपनी अंतर आत्मा को बेच दिया है’.

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के ऐसा करने से बिहार की जनता का अपमान हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने PM मोदी का पैर इसलिए छुआ ताकि 2025 के बाद भी बिहार के CM बने रह सकें. नीतीश कुमार को बिहार की जनता की परवाह नहीं है.

नीतीश कुमार हैं किंग मेकर

प्रशांत कुमार ने कहा कि देश में जो सरकार बनी है उसमें नीतीश बाबू का बड़ा रोल है. लोकसभा चुनाव में JDU इस बार राज्य मे 12 सीटें जीतकर BJP की दूसरी सबसे बड़ी सहयोगी बनकर उभरी है, वहीं BJP अपने दम पर बहुमत हासिल करने में विफल रही. मोदी की सत्ता वापसी में नीतीश कुमार का अहम रोल है, लेकिन नीतीश कुमार बिहार की जनता के लिए लाभ सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रभाव का उपयोग नहीं कर रहे हैं. 2025 के विधानसभा चुनाव के बाद भी वह बीजेपी के समर्थन से सत्ता में बने रहना चाहते हैं. सुशासन बाबू को बिहार की जनता की चिंता नहीं है और मोदी का पैर छूकर उन्होंने बिहार का अपमान किया है.

नीतीश को ऑफर हुआ था PM का पद

लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद BJP को सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत नहीं मिला. इस बार वह अपने सहयोगी दलों पर निर्भर है. JDU नेता केसी त्यागी ने पिछले दिनों कहा था कि I.N.D.I.A. गठबंधन ने केंद्र में अपनी सरकार बनाने के लिए कई प्रस्ताव दिए थे. यहां तक कि नीतीश कुमार को PM पद का भी ऑफर दिया था, लेकिन अब I.N.D.I.A. गठबंधन में वापस जाने का सवाल ही नहीं है.

यह भी पढ़ें: G-7 Summit: PM मोदी की किन नेताओं से हुई मुलाकात? किसका किया धन्यवाद? खुद ट्वीट कर दी जानकारी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00