Home Entertainment Singham Again Release Date: Pushpa 2 का इतना खौफ! Ajay Devgan की ‘सिंघम अगेन’ अब नहीं होगी 15 अगस्त पर रिलीज

Singham Again Release Date: Pushpa 2 का इतना खौफ! Ajay Devgan की ‘सिंघम अगेन’ अब नहीं होगी 15 अगस्त पर रिलीज

by Preeti Pal
0 comment
singham again new release date

Singham Again Release Date: अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

14 June, 2024

Singham Again New Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कई महीनों से चर्चा हो रही है. कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) की रिलीज डेट अनाउंस की थी. फिल्म का पोस्टर शेयर करके बताया गया था कि ‘सिंघम अगेन’ इसी साल 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी. ये अलग बात है कि अब रोहित शेट्टी की हिट फ्रेंचाइजी इस दिन रिलीज नहीं हो रही है.

नई रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ अब 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी. नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- ‘दिवाली 2024, सिंघम फिर से दहाड़ेगा’. रोहित शेट्टी और अजय देवगन की हिट फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले 2011 की ‘सिंघम’ और 2014 में रिलीज हुई ‘सिंघम रिटर्न्स’ को ऑडियन्स ने खूब प्यार दिया. वहीं, ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे.

Pushpa 2 का खौफ!

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ पहले 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब ये फिल्म इस तारीख को थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी. सवाल ये है कि क्या ‘पुष्पा 2’ की वजह से यह फैसला लिया गया है? सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट बदलने को लेकर शोर शुरू कर दिया है. अल्लू अर्जुन के फैन्स का मानना है कि रोहित शेट्टी ‘पुष्पा 2’ की वजह से ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट बदल रहे हैं. दरअसल, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’, 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. ‘पुष्पा 2’ का इतना क्रेज है कि कोई भी फिल्ममेकर इससे टकराने के लिए तैयार नहीं है. वैसे भी ‘पुष्पा’ को झुकना पसंद नहीं है!

यह भी पढ़ेंः AAMIR KHAN के बेटे जुनैद की पहली फिल्म ‘महाराज’ पर बैन लगाने की मांग, जानें क्यों हुआ बवाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00