Home Entertainment Lehenga Designs: ये हैं ‘बेपनाह’ एक्ट्रेस Jennifer Winget के जबरदस्त लहंगा लुक्स

Lehenga Designs: ये हैं ‘बेपनाह’ एक्ट्रेस Jennifer Winget के जबरदस्त लहंगा लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
jenni

Jennifer Winget Style: जेनिफर विंगेट टीवी जगत की बेहतरीन अभिनेत्री हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती हैं. आइए देखें उनके बेस्ट लहंगा लुक्स.

12 June, 2024

Jennifer Winget Traditional Looks: जेनिफर विंगेट टीवी जगत की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. वह ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. जेनिफर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. चलिए देखते हैं उनके कुछ बेस्ट लहंगा लुक्स जो पार्टी-फंक्शन के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं.

व्हाइट लहंगा

अगर आप अपनी फ्रेंड या बहन की शादी के लिए सफेद लहंगे की तलाश कर रही हैं तो जेनिफर विंगेट के इस सफेद कढ़ाई वाले लहंगे से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. लहंगे पर हैवी मिरर वर्क है, जबकि ब्लाउज का क्रिस-क्रॉस चेकर्ड डिजाइन इसे आकर्षक लुक दे रहा है.

मिंट लहंगा

अगर आप अपने एथनिक आउटफिट के साथ ट्रेंड में रहना चाहती हैं तो जेनिफर विंगेट द्वारा पहने गए इस फ्लोरल मिंट लहंगे से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. लहंगा स्कर्ट पर फ्लोरल कढ़ाई की हुई है जो बहुत खूबसूरत है, जबकि हाफ-नेट सी-थ्रू स्वीटहार्ट सेक्विन ब्लाउज आउटफिट को आकर्षक बनाता है.

ब्लू लहंगा

जेनिफर विंगेट द्वारा पहना गया यह एक्वा-ब्लू लहंगा पार्टी फंक्शन के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. लहंगे पर लहंगे की स्कर्ट पर पशु के चित्र और ज्यामितीय फूलों की डिजाइन बनी हुई है. साथ ही इस आउटफिट पर सेक्विन और मोती का काम भी हुआ है.

आइवरी लहंगा

अगर आप रॉयल लुक अचीव करना चाहती हैं तो जेनिफर विंगेट के इस रॉयल आइवरी लहंगे से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. इस लहंगे में नेट दुपट्टे के साथ सेक्विन कढ़ाई की हुई है, जिसमें मैचिंग कढ़ाई वाला बॉर्डर है.

यह भी पढ़ें: ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस Sanjeeda Sheikh के 5 शानदार साड़ी लुक्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00