Home National India vs USA: भारत-US के बीच मुकाबला आज, नोट करें कितने बजे होगा शुरू; कैसे और कहां फ्री में देख सकेंगे LIVE

India vs USA: भारत-US के बीच मुकाबला आज, नोट करें कितने बजे होगा शुरू; कैसे और कहां फ्री में देख सकेंगे LIVE

by Pooja Attri
0 comment
t20

India vs USA T20 Match: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बुधवार को टीम इंडिया और अमेरिका (USA) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. यह मैच जो भी टीम जीतेगी वो सुपर-8 के लिए क्वालिफाई कर लेगी.

12 June, 2024

T20 World Cup 2024 : अमेरिका में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में बुधवार को मेजबान का मुकाबला भारत से होगा. पाकिस्तान को धूल चटा अमेरिका बुधवार को मुकाबले में भारत को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है. पाकिस्तान को हराने के बाद उसके हौसले बुलंद हैं.

कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

अमेरिका और टीम इंडिया का मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक, रात 8 बजे से शुरू होगा. इस मैच को दर्शक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे. इसके अलावा दूरदर्शन के चैनल पर मुफ्त में लाइव टेलीकॉस्ट होगा. यहां पर बता दें कि इस टूर्नामेंट में कई मुकाबलों पर बारिश ने कहर बरपाया है. ऐसे में फैंस इस मैच को लेकर चिंतित हैं. बारिश हुई तो भारत और अमेरिका का मुकाबला धुल सकता है.

सुपर 8 के लिए होगी जंग

पाकिस्तान पर रोमांचक जीत के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से अमेरिका के खिलाफ अगली चुनौती के लिए तैयार है. सुपर 8 में जगह बनाने के लिए भारत ने ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपनी रणनीति को बेहतर बनाने पर ध्यान दिया. प्लेइंग इलेवन को तरोताजा रखने की अपनी नीति को बनाए रखते हुए, भारत ने ऑप्शनल नेट सेशन के दौरान ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया.

कोरी एंडरसन की होगी अहम भूमिका

इस बीच, टी20 विश्व कप में अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले अमेरिका की नजरें एक और उलटफेर पर टिकी हैं. यूएसए के कप्तान मोनांक पटेल की लीडरशिप में एरॉन जोन्स और कोरी एंडरसन की बदौलत अमेरिका की कोशिश भारत के खिलाफ टीम को जीत दिलाने की होगी.

कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

उधर, मौसम रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दौरान बारिश के आसार 6 प्रतिशत हैं. इतना ही नहीं, मैच के दौरान न्यूयॉर्क का तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, इस दौरान हवा 10-15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. इसके अलावा नमी 53 से 64 प्रतिशत तक रह सकती है.

यह भी पढ़ें: ‘लोग कह रहे थे मैं वापस नहीं आऊंगा’, पाकिस्तान के खिलाफ ‘मैन ऑफ द मैच’ बनने के बाद जसप्रीत बुमराह का बयान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00