Home Entertainment ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस Sanjeeda Sheikh के 5 शानदार साड़ी लुक्स

‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस Sanjeeda Sheikh के 5 शानदार साड़ी लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
sanjeeda

Heeramandi Actress: यहां संजीदा शेख के टॉप 5 खूबसूरत साड़ी लुक पर एक नजर डालिए जो पार्टी या फैमिली फंक्शन के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं.

11 June, 2024

Sanjeeda Sheikh Best Saree Looks: हीरामंडी फेम संजीदा शेख अक्सर अपनी एथनिक च्वाइस से स्टाइल स्टेटमेंट बनाती हैं. जब साड़ियों की बात आती है, तो उनका इंस्टाग्राम आकर्षक लुक से भरा हुआ है, जो साड़ी के प्रति उनके प्यार को बयां करता है. आइए देखते हैं संजीदा शेख के कुछ खूबसूरत साड़ी लुक्स जिनसे आप पार्टी फंक्शन के लिए आउटफिट आइडिया ले सकते हैं.

सिल्वर साड़ी

फूलों की कढ़ाई से सजी इस सिल्वर साड़ी ने संजीदा शेख की सुंदरता और शोभा को बढ़ा दिया. इसके बॉर्डर पर लाल कलर के फूलों की कढ़ाई की गई है जिससे साड़ी को आकर्षक बना रहा है. डिनर पार्टी के लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

रेड साड़ी

लेस प्रिंट वाली यह क्लासिक लाल साड़ी एक्ट्रेस की बोल्ड छवि को बयां कर रही है. इस साड़ी में संजिदा की खूबसूरती देखते ही बनती है. लुक को आकर्षक बनाने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन छुमके और रेड बिंदी कैरी की.

येलो साड़ी

इस वाइव्रेंट येलो साड़ी में संजिदा बेहद हसीन लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने मजेंटा पिंक कलर का ब्लाउज पेयर किया. लुक को कंप्लीट करके के लिए एक्ट्रेस ने लॉन्ग छुमके और पिंक बिंदी कैरी की.

ब्लू साड़ी

यह नीली ऑर्गेना साड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरती को बयां करती है. इस साड़ी पर हल्की कढ़ाई थी जो साड़ी को एक हल्की और हवादार लुक दे रही थी. लुक में खूबसूरती का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस ने गोल़्डन चोकर और छुमके कैरी किए.

ब्लैक साड़ी

अगर आप चमक-दमक की शौकीन हैं तो संजीदा की ये शाइनी बॉर्डर और प्रिंट वाली ब्लैक साड़ी बेस्ट ऑप्शन है. लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस ने साइड पार्टिशन में बालों को खुला रखा और लॉन्ग छुमके कैरी किए.

यह भी पढ़ें: Trendy Blouse Designs: ये हैं ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस Sharvari Wagh के Trendy ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00