Home Entertainment Bridesmaid Outfits: दोस्त की शादी हो या संगीत, पहनें Alia Bhatt के ये 5 स्टाइलिश आउटफिट्स

Bridesmaid Outfits: दोस्त की शादी हो या संगीत, पहनें Alia Bhatt के ये 5 स्टाइलिश आउटफिट्स

by Pooja Attri
0 comment
alia

Bridesmaid Look: अगर आपकी बेस्टी का ब्राइडल शॉवर है या रिसेप्शन पार्टी है तो आलिया भट्ट के इन आउटफिट्स इंस्पिरेशन के साथ ब्राइड्समेड लुक में चार चांद लगा सकती हैं.

09 June, 2024

Alia Bhatt Bridesmaid Look: आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. वैश्विक स्टारडम हासिल करने के बावजूद एक्ट्रेस ने अपने स्कूल फ्रेंड्स के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाए रखा है. आलिया भट्ट की बहुत सारी ‘गर्लफ्रेंड’ हैं और यह उनके इंस्टाग्राम हैंडल से जाहिर होता है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्यारी तस्वीरें हमें ‘हमेशा के लिए दोस्ती के लक्ष्य’ देती हैं. आइए आज हम आपको आलिया के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स दिखाएंगे जो ब्राइड्समेड लुक के लिए बेस्ट हैं.

न्यूड-पिंक आउटफिट

आलिया भट्ट इस न्यूड-पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस आउटफिट में एक आकर्षक ब्रैलेट, हाई-वेस्ट फ्लेयर पैंट और एक केप शामिल था. ब्राइड्समेड के के लिए यह आउटफिट बेस्ट ऑप्शन है.

रॉयल ब्लू लहंगा

दिल्ली में अपनी दोस्त देविका आनंद की शादी के लिए आलिया ने रॉयल ब्लू आउटफिट कैरी की थी. इसमें आलिया भट्ट खूबसूरती की मिसाल लग रही थीं. ये एक एक प्री-ड्रेप्ड साड़ी थी जिसको शरारा बॉटम के साथ पेयर किया गया था.

सिल्वर लहंगा

अपनी दोस्त की शादी में आलिया ने एक सिल्वर लहंगे में जलवा बिखेरा. इस सेक्विन लहंगे के साथ उन्होंने कॉर्सेट ब्लाउज और सिंपल दुप्पटा कैसी किया था, जो वास्तव में आकर्षक लुक दे रहा था.

पिंक साड़ी

आलिया भट्ट अपनी दोस्त रिया खुराना के संगीत फंक्शन में पिंक साड़ी पहनी थी. इसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं. साड़ी में स्टाइलिश रफ़ल डीटेल थी. इसके साथ आलिया ने स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया था जिस पर मिरर वर्क था.

पिंक लहंगा

अपनी दोस्त कृपा मेहता के संगीत में आलिया ने शानदार ब्लश लहंगा पहना. इस पिंक लहंगे में एक 3डी फ्लोरल ब्लाउज था, जो ऑर्गेना कपड़े में था इसको हाथों से बने फूलों से सजाया गया है. इसने लुक को आकर्षक बना दिया.

यह भी पढ़ें: क्लासिक इंडियन लुक के लिए पहनें एक्ट्रेस Esha Gupta की ये 5 खूबसूरत साड़ियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00