Home Entertainment Happy Birthday Ameesha Patel: ये हैं ‘गदर 2’ की सकीना के 5 खूबसूरत शरारा सेट्स

Happy Birthday Ameesha Patel: ये हैं ‘गदर 2’ की सकीना के 5 खूबसूरत शरारा सेट्स

by Pooja Attri
0 comment
ameesha

Ameesha Patel Birthday: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी जिससे वह रातों-रात स्टार बन गई थीं.

09 June, 2024

Happy Birthday Ameesha Patel: सकीना फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 9 जून 1975 को मुंबई शहर में हुआ था. अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी जिससे वह रातों-रात स्टार बन गई थीं. एक्ट्रेस की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमीषा पटेल को कई खूबसूरत शरारा सेट्स में देखा गया, जिसमें वो खूबसूरती की मिसाल लग रही थीं. आइए आज उनके जन्मदिवस पर देखते हैं गदर की सकीना के 5 खूबसूरत शरारा सेट्स.

गोल्डन शरारा सेट

फिल्म के प्रीमियर पर अमीषा पटेल एक शानदार गोल्ड-टोन शरारा सेट पहनकर अपने फेस्टिव लुक में नजर आईं. उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए हेवी ज्वैलर को स्टाइल किया.

ब्लैक शरारा सेट

जयपुर में गदर 2 के प्रमोशन के लिए अमीषा पटेल काले और गोल्डन शरारा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल मांग टीका और चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया.

ब्लू शरारा सेट

अभिनेत्री को अक्सर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान चमचमाते शरारा सेट में देखा गया था. अमीषा के इस नीले शरारा सेट का लुक दिल चुराने वाला था जिसे उन्होंने बिखरे बालों और हैवी गोल्डन ज्वैलरी के साथ पेयर किया.

येलो शरारा सेट

इस येलो कुर्ते और ऑरेंज शरारा में एक्ट्रेस खूबसूरती की मिसाल लग रही थी. इसका गोट्टा-पट्टी वर्क वाला जालीदार दुपट्टा उनके लुक को और भी शानदार बना रहा था.

पर्पल शरारा सेट

अमीषा पटेल चंडीगढ़ में गदर 2 प्रमोशन के दौरान पर्पल प्रिंटेड शरारा सेट पहना था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस गजब लग रही थीं. इस पर बना प्रिंट वर्क आकर्षण का केंद्र बना हुआ था.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sonam Kapoor: ये हैं फैशन आइकन Sonam Kapoor के 5 शानदार लुक्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00