Home National Narendra Modi oath ceremony Live Updates: राष्ट्रपति भवन में तेजी से चल रही शपथ ग्रहण की तैयारी, नोट करें लेटेस्ट अपडेट

Narendra Modi oath ceremony Live Updates: राष्ट्रपति भवन में तेजी से चल रही शपथ ग्रहण की तैयारी, नोट करें लेटेस्ट अपडेट

by Live Times
0 comment
Narendra Modi oath ceremony Live Updates

Narendra Modi oath ceremony Live Updates: नरेन्द्र मोदी रविवार शाम 7 बजकर 15 मिनट पर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ कुछ अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे.

Narendra Modi oath ceremony Live Updates: नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शपथ ग्रहण होगा. इस दौरान कुछ मंत्रियों के भी शपथ लेने की बात सामने आ रही है. इस दौरान नई दिल्ली इलाके में कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं.

Narendra Modi Oath Ceremony Highlights:

  • राष्ट्रपति सचिवालय की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में प्रधानमंत्री और मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह और राष्ट्रपति द्वारा संसद के दोनों सदनों को संबोधित करने की तैयारी के कारण 8 15 और 22 जून 2024 को राष्ट्रपति भवन में चेंज ऑफ गार्ड सेरेमनी नहीं होगी.
  • बांग्लादेश की पीएम शेखा हसीना मनोनीत पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नई दिल्ली पहुंचीं.
  • मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि 9 जून भारत के इतिहास के लिए एक नया दिन होगा जब मनोनीत प्रधानमंत्री मोदी भारत को और आगे ले जाने के लिए तीसरी बार शपथ लेंगे. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं.
  • HAM (सेक्युलर) के सांसद जीतन राम मांझी ने कहा कि कल प्रधानमंत्री और मंत्रिपरिषद का शपथ है. कितने मंत्री और किनको शपथ लेना है? उससे मुझे कोई मतलब नहीं है. जवाहर लाल नेहरू ने भी 3 बार पीएम पद की शपथ ली थी, उसके 62 साल बाद ये प्रक्रिया दोहराई जा रही है.

यह भी पढ़ें : Breaking News : कांग्रेस की CWC की बैठक जारी, लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद योगी ने बुलाई बैठक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00