Home Business Elon Musk News: क्या जल्द भारत आएंगे अमेरिकी कारोबारी एलन मस्क, PM मोदी को बधाई देकर दिया संकेत

Elon Musk News: क्या जल्द भारत आएंगे अमेरिकी कारोबारी एलन मस्क, PM मोदी को बधाई देकर दिया संकेत

by Pooja Attri
0 comment
musk

Elon Musk News: अमेरिका ही नहीं दुनिया के नामी कारोबारियों में शुमार Elon Musk (एलन मस्क) जल्द ही भारत का दौरा करेंगे. इसके बात के संकेत एलन मस्क ने खुद दिए हैं.

08 June, 2024

Elon Musk News : दुनिया के दिग्गज कारोबारी एलन मस्क (American businessman Elon Musk) अगले कुछ महीनों के दौरान भारत दौरे पर आ सकते हैं. इससे पहले एलन मस्क का इसी साल अप्रैल में भारत आने का प्रोग्राम था, लेकिन व्यवस्तताओं को हवाला देते हुए उन्होंने अपना यह दौरा रद कर दिया था. अब उन्होंने अपने भारत दौरे के संकेत दिए हैं. ताजा मामले में एलन मस्क ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में लगातार तीसरी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि एलन मस्क जल्द ही भारत दौरे पर आ सकते हैं.

एलन मस्क ने दिए भारत आने के संकेत

यहां पर बता दें कि सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ‘एक्‍स’ पर अपने विचार शेयर करते हुए एलन मस्क ने भारत आने के भी संकेत दिए हैं. नामी कंपनी टेस्‍ला के मुखिया ने कहा कि भारत में उनकी कंपनियां कुछ रोमांचक करने वाली हैं. इसका उन्‍हें बेसब्री से इंतजार है.

अप्रैल में भी हुई थी आने की चर्चा

यहां पर बता दें कि एलन मस्क को इसी साल अप्रैल में भारत आने वाले थे, फिर यहां आकर टेस्ला इंडिया के प्रतिनिधियों से उन्‍हें मिलना था. इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की भी संभावना थी. हालांकि, ऐन वक्‍त पर मस्‍क की भारत यात्रा रद्द हो गई थी. रिपोर्टों में कहा गया था कि टेस्ला में बढ़ते दायित्वों के कारण मस्क को अपनी भारत यात्रा रद्द करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: PM Modi Speech: NDA सांसदों-नेताओं का जताया आभार, पढ़िये पीएम मोदी के भाषण की 7 बड़ी बातें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00