Home National Bihar News: मधुबनी में शराब तस्करों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, दो अफसर को मारी गोली

Bihar News: मधुबनी में शराब तस्करों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, दो अफसर को मारी गोली

by Live Times
0 comment
Bihar News

Bihar News: बिहार के मधुबनी में शराब तस्कर का पीछा करते समय पैंथर पुलिस टीम के दो अफसरों को गोली लग गई. घायल अधिकारी महमूद आलम और राहुल सिंह को गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

08 June, 2024

Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराब तस्कर इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं, शायद यही कारण है कि शराब की तस्करी ये लोग बेखौफ होकर करते हैं और पुलिस से भी नहीं डरते हैं, लेकिन अब ऐसे में पुलिस जब कार्रवाई करती है तब उल्टे पुलिस कर्मियों पर ही हमला बोल देते हैं. ताजा मामला मधुबनी से आ रही है, जहां शराब तस्करों ने पैंथर मोबाइल टीम के जवानों को गोली मार दी है. एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है.

नरार ट्रेनिंग चौक के पास हुआ हमला

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधिकारी महमूद आलम और राहुल कुमार ने बाकी पुलिस कर्मियों के साथ तस्करों का पीछा करना शुरू कर दिया, जैसे ही टीम नरार ट्रेनिंग चौक के पास पहुंची, घात लगाए बैठे अपराधियों ने अधिकारियों पर गोलियां चला दीं, जिसमें महमूद आलम और राहुल सिंह घायल हो गए. हालांकि हमलावर मौके से भागने में सफल रहे.

स्थानीय लोगों को घायल अधिकारियों ने पहुंचाया अस्पताल

मधुबनी के लोगों ने घायल अधिकारियों को जयनगर अस्पताल पहुंचाया. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, जयनगर पुलिस स्टेशन को खुफिया जानकारी मिली थी कि शराब तस्कर नेपाल से नरार गांव के रास्ते भारत में शराब की खेप ले जाने की योजना बना रहे हैं.

शराब तस्कर हथियार लहराते हुए मौके से हुए फरार

पैंथर मोबाइल टीम के दो जवानों को गोली मार दी. गोली लगने से एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों पुलिस जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस पर हमला करने के बाद सभी शराब तस्कर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये.

यह भी पढ़ें : Golden Temple News: SGPC ने लिया बड़ा फैसला, गोल्डन टेंपल में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर रोक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00