Home Entertainment Kangana Ranaut Best Movies: वक्त मिलते ही जरूर देखें ‘क्वीन’ कंगना रनौत की 5 बेहतरीन फिल्में, देखकर कहेंगे; एक्ट्रेस कमाल की है

Kangana Ranaut Best Movies: वक्त मिलते ही जरूर देखें ‘क्वीन’ कंगना रनौत की 5 बेहतरीन फिल्में, देखकर कहेंगे; एक्ट्रेस कमाल की है

by Preeti Pal
0 comment
kangana ranaut

Kangana Ranaut Best Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति में अपनी नई पारी शुरू की है. वहीं, आज हम उनकी कुछ शानदार फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें फुरसत मिलते ही आप जरूर देखें.

07 June, 2024

Kangana Ranaut Best Movies: हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद कंगना रनौत चर्चा में हैं. साथ ही CISF महिला जवान के थप्पड़ मारने के बाद कंगना और ज्यादा सुर्खियों में हैं. हालांकि, आज हम आपके लिए बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत की 5 बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी एक्टिंग के फैन हो जाएंगे.

क्वीन (Queen)

इस लिस्ट में सबसे पहले जिक्र होगा कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘क्वीन’ का जिसकी सक्सेस ने उन्हें वाकई में फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बना दिया. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें राजकुमार राव भी लीड रोल में थे.

फैशन (Fashion)

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में कंगना रनौत का अंदाज देखने लायक था. इसके लिए कंगना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. 2008 में रिलीज हुई इस शानदार फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी अहम भूमिका में थी.

गैंगस्टर (Gangster)

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘गैंगस्टर’ कंगना रनौत के करियर की पहली फिल्म थी. पहली ही फिल्म से कंगना ने अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी थी. आप इस मूवी को कभी भी अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

तन्नू वेड्स मन्नू (Tanu Weds Manu)

कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म ‘तन्नू वेड्स मन्नू’ साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. ये मूवी जियो सिनेमा पर उपलब्ध है.

मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen of Jhansi)

साल 2019 में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया था. इसे उन्होंने खुद ही डायरेक्ट भी किया था. आप ‘मणिकर्णिका’ को अमेजन प्राइव वीडियो पर कभी भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Kangana Ranaut की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पिटाई, थप्पड़ मारने के साथ गालियां देने का भी आरोप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00