Home Entertainment Happy Birthday Neha Kakkar: ये हैं सिंगर Neha Kakkar के 5 स्टाइलिश Co-Ord Sets

Happy Birthday Neha Kakkar: ये हैं सिंगर Neha Kakkar के 5 स्टाइलिश Co-Ord Sets

by Pooja Attri
0 comment
neha

Neha Kakkar Style: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ आज 36 साल की हो गई हैं और उनके विशेष दिन पर, हम आपको Co-ord Set में उनके बेहतरीन लुक से रूबरू कराते हैं.

06 June, 2024

Neha Kakkar Birthday Special: फेमस सिंगर और भारत के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ की सुपर जज नेहा कक्कड़ आज यानी 6 जून, 2024 को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने सिंगिंग टैलेंट के अलावा, वह अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. आइए आज सिंगर के जन्म दिवस पर देखते हैं उनके कुछ खूबसूरत और स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट्स.

White Co-Ord Set

क्रू-नेक क्रॉप टॉप और हाई-वेस्ट स्वेटपैंट वाले इस सफेद को-ऑर्ड सेट में कक्कड़ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी, पीला दुपट्टा और आकर्षक धूप का चश्मा पहना हुआ था.

Black Co-Ord Pantsuit

सिंगर ने यह काले रंग का को-ऑर्ड पैंटसूट पहना था, जिसमें एक बड़े आकार का ब्लेज़र और सरासर डिटेलिंग और सेक्विन वाली पैंट थी. लुक को सील करने के लिए उन्होंने एंकल-हाई हील बूट्स और न्यूड मेकअप कैरी किया.

Denim Co-Ord Set

नेहा ने नीले रंग की क्रॉप्ड शर्ट को कट-आउट डिटेल वाले हाई-वेस्ट रग्ड डेनिम पैंट के साथ पेयर किया. उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए मिड पार्टिशन में बालों को खुला रखा. साथ ही एक स्टेटमेंट सिल्वर ब्रेसलेट कैरी किया.

Black Co-Ord Set

बैंडेज क्रॉप टॉप वाले इस ब्लैक को-ऑर्ड सेट में कक्कड़ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें स्ट्रैपी डिटेल्स और स्लिट पैंट्स थे. उन्होंने ब्लैक स्लीव्स, चेन वाली गोल्डन बेल्ट, न्यूड मेकअप और कॉम्प्लीमेंटिंग ज्वैलरी के साथ लुक को पूरा किया.

Corset Co-Ord Set

नेहा ने अपनी शॉपिंग के दौरान काले रंग का कॉर्सेट को-ऑर्ड सेट पहना था. इस आउटफिट में लेस कॉर्सेट क्रॉप टॉप और ढीली पैंट थी. उन्होंने स्ट्रेट हेयरडू में अपने बालों को खुला छोड़ दिया था और लुक को सील करने के लिए सॉफ्ट-ग्लैम मेकअप और एक स्लिंग बैग कैरी किया था.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Harshaali Malhotra: ये हैं ‘बजरंगी भाईजान’ एक्ट्रेस Harshaali Malhotra से इन्सपायर्ड खूबसूरत लहंगे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00