Home National Narendra Modi Elected NDA leader : नरेन्द्र मोदी सर्वसम्मति से चुने गए NDA के नेता

Narendra Modi Elected NDA leader : नरेन्द्र मोदी सर्वसम्मति से चुने गए NDA के नेता

by Live Times
0 comment
Narendra Modi Elected NDA leader

Narendra Modi Elected NDA leader : BJP के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं ने बुधवार को उनके आवास पर आयोजित अहम बैठक में सर्वसम्मति से नरेन्द्र मोदी को गठबंधन का नेता चुना है.

Narendra Modi Elected NDA leader : भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (National Democratic Alliance) के नेताओं ने बुधवार को सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्तारूढ़ दल का नेता चुना. इस दौरान उन्होंने गरीबों, महिलाओं, युवाओं, किसानों और समाज के वंचित वर्गों की सेवा के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया.

तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी

लोकसभा चुनाव में NDA द्वारा बहुमत हासिल करने के एक दिन बाद नरेन्द्र मोदी के आवास पर उनकी बैठक हुई. इस बैठक के बाद पीएम मोदी लगातार तीसरी बार शपथ लेंगे. यह 1962 के बाद किसी भी सत्तारूढ़ गठबंधन के लिए पहली बार है.

बैठक में शामिल हुए कई दिग्गज नेता

इस बैठक में TDP नेता एन. चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, लोजपा (आर) नेता चिराग पासवान और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल शामिल हुए. इस प्रस्ताव में कहा गया है कि एनडीए सरकार देश के सर्वांगीण विकास के लिए लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए काम करना जारी रखेगी. साथ ही अपनी विरासत को भी संरक्षित रखेगी.

PM Modi पर जताया गर्व

इसमें कहा गया है कि हम सभी को गर्व है कि NDA ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. ​​हम सभी एनडीए नेता सर्वसम्मति से नरेन्द्र मोदी को अपना नेता चुनते हैं. प्रस्ताव में यह भी कहा गया कि लोगों ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली NDA सरकार की जन-हितैषी नीतियों के कारण पिछले 10 वर्षों में देश को हर क्षेत्र में विकसित होते देखा है.

यह भी पढ़ें: पूर्ण बहुमत हासिल करने के बाद भी BJP के मन में क्यों है डर, मंत्रिमंडल के लिए आई तरह तरह की डिमांग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00