Home Entertainment Bollywood Actress Comeback: 28 साल बाद इस एक्ट्रेस की होगी बॉलीवुड में वापसी, सनी देओल के साथ हिट थी इनकी जोड़ी

Bollywood Actress Comeback: 28 साल बाद इस एक्ट्रेस की होगी बॉलीवुड में वापसी, सनी देओल के साथ हिट थी इनकी जोड़ी

by Preeti Pal
0 comment
Meenakshi Seshadri

Bollywood Actress Comeback: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि लगभग 28 सालों के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपने कमबैक को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

05 June, 2024

Bollywood Actress Comeback: 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. मगर अब लगभग 28 साल बाद मीनाक्षी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं. वहीं, हाल ही में PTI के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने कमबैक को लेकर बात की और कहा कि वो करीब 28 साल तक रेस्ट लेने के बाद वे इंड़स्ट्री में वापसी कर रही हैं.

कमबैक को लेकर एक्साइटेड

मीनाक्षी शेषाद्रि ने इंटरव्यू में कहा कि ‘मैंने करीब 28 साल का लंबा रेस्ट लिया. अब मैं और सीरियस होकर वापस आ गई हूं. उस समय मुझे एहसास हुआ कि दो दुनिया में ट्रेवल करना बहुत कठिन है. मेरी फैमिली लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ है. आपको दोनों मैनेज करने होते हैं. मैंने काम करना बंद किया. मगर अब समय आ गया है कि मैं पहले से भी ज्यादा जुनून के साथ वापस इंडस्ट्री में आऊं.’ हालांकि, वो किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी इस बारे में एक्ट्रेस ने कोई जानकारी नहीं दी है. मीनाक्षी का कहना है कि उन्हें प्रोजेक्ट के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है.

इन फिल्मों में किया काम

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने 15 साल के करियर में लगभग 80 फिल्मों में काम किया. इनमें ‘हीरो’, ‘दामिनी’, ‘घातक’, ‘घायल’, ‘जुर्म’ और ‘शहंशाह’ और ‘बड़े घर की बेटी’ जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं. अपने करियर के पीक पर पहुंचकर मीनाक्षी ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. उनके दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा. वो ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ेंः YOGI ADITYANATH BIRTHDAY: 22 की उम्र में योगी और 26 वर्ष की उम्र में सांसद, जानिये योगी आदित्यनाथ के बारे में 5 रोचक बातें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00