Home National T20 World Cup: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को बताया अपना फेवरेट, कहा- टीम इंडिया जीतेगी World Cup

T20 World Cup: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को बताया अपना फेवरेट, कहा- टीम इंडिया जीतेगी World Cup

by Live Times
0 comment
T20 World Cup: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को बताया अपना फेवरेट, कहा टीम इंडिया जीतेगी World Cup

T20 World Cup: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने शनिवार (02 जून) को टीम इंडिया को 2 से 29 जून तक न्यूयॉर्क और वेस्टइंडीज में होने वाले ICC T20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरेट बताया.

02 जून, 2024

T20 World Cup: न्यूयॉर्क में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उम्मीद जताई कि आगामी T20 वर्ल्ड कप में भारत का ICC ट्रॉफी का लंबा सूखा खत्म हो जाएगा. उन्होंने सेमीफाइनल के लिए भारत, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज का समर्थन किया. मजाकिया अंदाज में युवराज ने ये भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंचेगी.

प्रेक्टिस मैच में बांग्लादेश को 60 रनों से हराया

भारत ने शनिवार (02 जून) को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में प्रेक्टिस मैच में बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए जबकि हार्दिक पंड्या ने 40 रन की पारी खेली. अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने दो-दो विकेट लिए.

वर्ल्ड कप में कौन सी 20 टीमें शामिल हैं?

मेजबान वेस्टइंडीज और अमेरिका के अलावा 2022 वर्ल्ड कप सीजन की टॉप-8 टीमों ने डायरेक्ट एंट्री की है. यह 8 टीमें भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स हैं. जबकि अफगानिस्तान और बांग्लादेश ने ICC टी20 रैंकिंग में अपने नंबर के हिसाब से जगह बनाई है. इसके बाद प्वॉइंट टेबल में टॉप पर फिनिश करने वाली टीम चौथे नंबर की टीम से सेमीफाइनल में भिड़ेगी. वहीं दूसरे नंबर की टीम का सामना तीसरे नंबर पर रहने वाली टीम से होगा. सेमीफाइनल की विजेता टीमें 29 जून को फाइनल में टकराएंगी. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की इंडिया में फ्री लाइव स्ट्रीमिंग से लेकर जानिए सबकुछ.

यह भी पढ़ें : Dinesh Karthik Announces Retirement: महेंद्र सिंह धोनी से पहले टीम इंडिया में दस्तक देने वाले दिनेश कार्तिक के नाम हैं कई रिकॉर्ड, जानें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00