Home Sports T20 World Cup से पहले ये टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी, दोनों टीमों के बीच खेली जा रही है T20 सीरीज

T20 World Cup से पहले ये टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी, दोनों टीमों के बीच खेली जा रही है T20 सीरीज

by Live Times
0 comment
ireland tour of pakistan 2025

Pakistan Cricket Team : आयरलैंड क्रिकेट के प्रमुख ब्रायन मैकनीस ने संकेत दिया कि आयरलैंड टीम अगले साल होने वाली सीरीज पर पाकिस्तान से बातचीत सकारात्मक रही है. वहीं आयरलैंड में पीसीबी अध्यक्ष की उपस्थिति की बहुत सराहना की है.

14 May, 2024

Pakistan Cricket Team : क्रिकेट की दुनिया में आयरलैंड टीम को अपने देश से बाहर सीरीज खेलने के लिए काफी समय मिला है. आयरिश क्रिकेट टीम अपने घर से बाहर बड़ी टीमों के साथ काफी समय से नहीं खेली है. इसी बीच अब आयरलैंड क्रिकेट टीम ने बड़ा एलान किया है और आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि साल 2025 में टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी.

दोनों टीम के बीच अगले साल ODI और T20 सीरीज खेली जाएगी

आयरलैंड जब पाकिस्तान दौरे पर जाएगी तो तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी. यह दौरा सितंबर 2025 के लिए होगा. फिलहाल दौरे को लेकर पुष्टि की गई है लेकिन मैचों के शेड्यूल और वेन्यू को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. यह दौरा आयरलैंड महिला के पाकिस्तान दौरे के मद्देनजर भी है, जिसने नवंबर 2022 में 3 ODI और 3टी20 मैच खेले थे. बता दें कि पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी और क्रिकेट आयरलैंड के अध्यक्ष ब्रेन मैकनीस से बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया है.

पाकिस्तानी दौरे की आयरलैंड ने पुष्टि की

आयरलैंड क्रिकेट के प्रमुख ब्रायन मैकनीस ने संकेत दिया कि आयरलैंड टीम अगले साल होने वाली सीरीज पर पाकिस्तान से बातचीत सकारात्मक रही है. वहीं आयरलैंड में पीसीबी अध्यक्ष की उपस्थिति की बहुत सराहना की गई है और दोनों बोर्डों के बीच संबंधों को लेकर मजबूत संकेत दिए हैं. आयरलैंड बोर्ड ने कहा कि नकवी का डबलीन में स्वागत करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है. इसके अलावा बोर्ड ने कहा दोनों देशों के बीच चर्चा काफी सार्थक रही है और भविष्य में होने वाली महिला एवं पुरुष क्रिकेट सीरीज के बारे में आगे भी इसी तरह का संवाद होता रहेगा. उन्होंने कहा कि हमें इस बात की काफी खुशी हो रही है कि हम दोनों के बीच अगले साल पुरुष सीरीज पाकिस्तान में खेली जानी है. यह एक और सार्थक दौरा होगा जब साल 2022 में महिला टीमों के बीच पाकिस्तान में सीरीज खेली गई थी.

ये भी पढ़ें- RCB की IPL 2024 में लगातार पांच मैचों में जीत का राज आया सामने, तेज गेंदबाज ने किया खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00