Home Entertainment Short Films on YouTube: अमेज़न-नेटफ्लिक्स छोड़िए, यूट्यूब पर फ्री में देखें ये 7 बेहतरीन शॉर्ट फिल्में

Short Films on YouTube: अमेज़न-नेटफ्लिक्स छोड़िए, यूट्यूब पर फ्री में देखें ये 7 बेहतरीन शॉर्ट फिल्में

by Pooja Attri
0 comment
short film

Youtube short films: आजकल इंडियन शॉर्ट फिल्मों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. खासकर इंटरनेट और ओटीटी प्लेटफार्मों पर फीचर फिल्में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. चलिए आज हम आपको बताएंगे OTT पर आप फ्री में कौन-कौन सी शानदार फिल्में देख सकते हैं.

14 May, 2024

Youtube short free movies: भारतीय सिनेमा अपनी शानदार स्टोरी के लिए जाना जाता है. हिंदी सिनेमा दर्शकों तक अपनी कहानी बताने की क्षमता के लिए फेमस है. हालांकि, आजकल इंडियन शॉर्ट फिल्मों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. खासकर इंटरनेट और ओटीटी प्लेटफार्मों पर फीचर फिल्में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. चलिए आज हम आपको बताएंगे OTT पर आप फ्री में कौन-कौन सी शानदार फिल्में देख सकते हैं. आइए देखें OTT पर फ्री शॉर्ट फिल्मों की लिस्ट.

देवी

प्रियंका बनर्जी द्वारा निर्देशित और काजोल, नेहा धूपिया, श्रुति हासन और नीना कुलकर्णी जैसे कलाकारों से भरपूर ‘देवी’ एक रहस्यमय ड्रामा है जो भारत में बढ़ते बलात्कार के मामलों के गंभीर मुद्दे को उठाती है. यह फिल्म आपको असहाय महसूस कराएगी और बदलाव की चाह रखेगी.

रोगन जोश

एक्टर नसीरुद्दीन शाह और शिशिर शर्मा स्टारर फिल्म ‘रोगन जोश’ एक हार्ड-हिटिंग फिल्म है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी. इसकी कहानी एक शेफ के जन्मदिन के डिनर के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वह अपने बेटे के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हुए अपनी सिग्नेचर डिश रोगन जोश तैयार करता है.

अनुकुल

महान सत्यजीत रे की एक छोटी कहानी पर आधारित और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, ‘अनुकुल’ को यूट्यूब पर 4.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. यह फिल्म यह बताती है कि कैसे इंसानों में अपनी सुविधा के लिए हर चीज में हेरफेर करने की प्रवृत्ति होती है.

दैट डे आफ्टर एवरीडे

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और राधिका आप्टे, गीतांजलि थापा और संध्या मृदुल अभिनीत, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’ एक गंभीर शॉर्ट फिल्म है जो छेड़छाड़ के मुद्दे और भारत में महिलाओं के दैनिक संघर्ष पर प्रकाश डालती है.

द गेटकीपर

अतनु मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ‘द गेटकीपर’ एक बेहतरीन फिल्म है जो हमारे जीवन में लोगों और रिश्तों की सराहना करने के महत्व पर जोर देती है. बिना किसी बातचीत और सिर्फ 2 एक्टर्स के साथ, यह शॉर्ट फिल्म एक द्वारपाल की कहानी बताती है जो एक दूरस्थ रेलवे क्रॉसिंग की रक्षा करता है.

छुरी

टिस्का चोपड़ा, अनुराग कश्यप और सुरवीन चावला स्टारर, ‘छुरी’ मैरिज रिलेशनशिप की एक रूढ़िवादी कहानी की तरह लग सकती है, लेकिन यह सामान्य से बहुत दूर है. मानसी जैन द्वारा निर्देशित, यह शॉर्ट फिल्म एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है.

आउच

मैरिड लाइफ पर बेस्ड एक और शॉर्ट फिल्म ‘आउच’ में मनोज बाजपेयी और पूजा चोपड़ा एक कपल का रोल निभाते हैं, जो एक होटल के कमरे में जाते हैं, लेकिन उनकी प्लानिंग बुरे तरीके से विफल हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade को नहीं कोई जल्दी, एक्शन सीन्स करने से बच रहे हैं एक्टर, जानें क्या है वजह

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00