Home National Sushil Modi Passes Away: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन, कई महीने से कैंसर से थे पीड़ित

Sushil Modi Passes Away: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन, कई महीने से कैंसर से थे पीड़ित

by Live Times
0 comment
Sushil Modi Passes Away

Sushil Modi Passes Away: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का सोमवार की देर रात दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया है. वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे.

Sushil Modi Passes Away: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी इस दुनिया में नहीं रहे. कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी ने सोमवार (13 मई) की देर शाम दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अंतिम सांस ली. उधर, सुशील मोदी के निधन के बाद बिहार के सियासी गलियारों में शोक की लहर दौर गई है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह पटना स्थित आवास पर उनका पार्थिव शरीर लाया जाएगा और वहीं पर अंतिम संस्कार होगा.

Sushil Modi Passes Away: 6 महीने पहले पता चला था कैंसर के बारे में

गौरतलब है कि बिहार भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी को पिछले 6 महीने से कैंसर था और उन्होंने खुद कैंसर होने की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट में पिछले महीने 3 अप्रैल को दी थी. 5 जनवरी, 1952 को बिहार की राजधानी पटना में जन्में सुशील कुमार मोदी की पत्नी जेस्सी सुशील मोदी ईसाई धर्म से हैं और बतौर प्रोफेसर कार्यरत हैं. दोनों बेटों का नाम उत्कर्ष तथागत और अक्षय अमृतांक्षु है. 

Sushil Modi Passes Away: सम्राट चौधरी ने जताया दुख

वहीं, सुशील कुमार मोदी के निधन की जानकारी बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने X पर पोस्ट करके की. उन्होंने लिखा-  ‘बिहार के उपमुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि. यह बिहार भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है.’

Sushil Modi Passes Away: विजय कुमार सिन्हा ने भी जताया दुख

वहीं, डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने X पर लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे. पूरे भाजपा संगठन परिवार के साथ-साथ मेरे जैसे असं संख्य कार्यकताओं के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है. अपने संगठन कौशल, प्रशासनिक समझ और सामाजिक राजनीतिक विषयों पर अपनी गहरी जानकारी के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे. ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिरशांति और परिजनों को इस शोक की घड़ी में सम्बल प्रदान करें. ‘

यह भी पढ़ें: पंजाब की राजनीति में फिर हुआ उलटफेर, BJP नेता स्वर्ण सलारिया AAP में हुए शामिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00