Home National Lok Sabha Elections 2024 : पश्चिम बंगाल के वर्धमान में BJP नेता दिलीप घोष के काफिले पर पथराव, दो सुरक्षाकर्मी घायल

Lok Sabha Elections 2024 : पश्चिम बंगाल के वर्धमान में BJP नेता दिलीप घोष के काफिले पर पथराव, दो सुरक्षाकर्मी घायल

by Live Times
0 comment

West Bengal Elections 2024: उत्तर प्रदेश और बिहार के साथ पश्चिम बंगाल में भी सभी चरणों में मतदान हो रहा है. इसी कड़ी में सोमवार (13 मई) को भी चौथे चरण में पश्चिम बंगाल में बहरामपुर, कृष्णानगर, राणाघाट, बर्धमान पूर्व, बर्धमान-दुर्गापुर, आसनसोल, बोलपुर और बीरभूम सीट पर मतदान हुआ.

13 May, 2024

West Bengal Elections 2024 : पश्चिम बंगाल के वर्धमान में बूथ जाम होने की शिकायत के बाद मतदान केंद्र की ओर जा रहे बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप घोष की गाड़ी पर पथराव किया गया. इस घटना में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए. बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा सीट के मोंटेश्वर के सुसुनिया इलाके में दोपहर के वक्त दिलीप घोष जब एक पोलिंग बूथ पर जा रहे थे कि तभी टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हो गई थी. वहीं, झड़प के बाद टीएमसी समर्थकों ने दिलीप घोष के काफिले को रोक लिया और उनकी गाड़ी के सामने बैठ गए और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

West Bengal Elections 2024 : टीएमसी समर्थकों पर दिलीप घोष के काफिले पर पथराव करने का भी आरोप लगा है, जिसके बाद बीच बचाव में उनके काफिले के कुछ सुरक्षाकर्मियों की कारें क्षतिग्रस्त हो गईं. सूत्रों के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष के साथ धक्कामुक्की भी की थी.

West Bengal Elections 2024 : दिलीप घोष (भाजपा नेता) का कहना है कि इस गुंडागर्दी का विरोध करोगे तो पत्थर आएगा गोली चलेगी. मैं जहां जा रहा हूं इनके विरोध में बात कर रहा हूं एजेंट को बैठा रहा हूं इसलिए हम पर अटैक किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :-पब्लिक के सवाल में फंस गए राहुल भइया, जानिए क्या है दीदी का रोल!

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00