Home Entertainment Pavithra Jayaram Death: एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन समेत 3 लोग बुरी तरह घायल

Pavithra Jayaram Death: एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन समेत 3 लोग बुरी तरह घायल

by Live Times
0 comment
Pavithra Jayaram Death: Actress Pavithra Jayaram dies in car accident, 3 people including sister badly injured

Pavithra Jayaram Death: तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की रविवार (12 मई) को हादसे में मौत हो गई. एक्ट्रेस की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी.

13 May, 2024

हिट तेलुगु टीवी सीरीज ‘त्रिनयानी’ में तिलोत्तमा की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का रविवार को एक सड़क हादसे में निधन हो गया. यह दुखद हादसा आंध्र प्रदेश में हुआ है. पवित्रा जयराम के निधन की खबर से उनके चाहने वालों को गहरा झटका लगा है.

Pavithra Jayaram Death: डिवाइडर से टकराई कार

एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की एक भीषण कार दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर से टकरा गई थी. इसके बाद में हैदराबाद से वानापर्थी आ रही बस ने कार को दाहिने हिस्से में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक्ट्रेस को बहुत गंभीर चोटें आईं, जिसकी वजह से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Pavithra Jayaram Death: हादसे में 3 गंभीर रूप से घायल

जानकारी के लिए बता दें कि यह हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकोरे से लौटते वक्त हुआ. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सड़क हादसे में एक्ट्रेस की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्ट्रेस चंद्रकांत बहुत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Pavithra Jayaram Death: शोक में डूबी तेलुगु इंडस्ट्री

तेलुगु मनोरंजन इंडस्ट्री में निधन की खबर जैसे ही सामने आई वैसे ही पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई. वहीं बता दें कि अभिनेत्री के निधन पर अभिनेता समीप आचार्य ने गहरा दुख जताया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि इस खबर से जाना अब पता चला की आप नहीं हो. विश्वास नहीं हो रहा है. मेरी पहली ऑन- स्क्रीन मां, आप हमेशा मेरे लिए खास रहेंगी.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के उज्जैन में वोटिंग केंद्र को आकर्षित बनाने के लिए लगाए गए गुब्बारे, कुल 105 ‘मॉडल वोटिंग सेंटर’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00