Home Education Jaipur School Threat: दिल्ली के अस्पतालों और एयरपोर्ट के बाद अब जयपुर में 4 स्कूलों को मिली बम की धमकी

Jaipur School Threat: दिल्ली के अस्पतालों और एयरपोर्ट के बाद अब जयपुर में 4 स्कूलों को मिली बम की धमकी

by Live Times
0 comment
Jaipurpolice

Jaipur School Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां कम से कम 4 स्कूलों में सोमवार को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है, जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

13 May, 2024

Jaipur School Threat : देश की राजधानी दिल्ली के अस्पतालों और पालम एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के अगले ही दिन सोमवार को जयपुर (राजस्थान) के कम से कम 4 स्कूलों को भी ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली. इसके बाद स्कूलों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए संबंधित स्कूलों से छात्र-छात्राओं को स्कूलों से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

Jaipur School Threat : छात्रों को स्कूल परिसर से किया गया बाहर

पुलिस ने जयपुर के 4 स्कूलों में बम की धमकी मिलने की पुष्टि की है. इसके साथ ही छात्रों और स्टाफ को तेजी से परिसर से बाहर निकाला गया. स्कूल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बम दस्ते और प्रशिक्षित कुत्तों के साथ पुलिस टीमें तुरंत प्रभावित स्कूलों में पहुंच और तलाशी अभियान तेज कर दिया.

Jaipur School Threat: पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले में जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ (Jaipur Police Commissioner Biju George Joseph) ने कहा कि चार-पांच स्कूलों को बम की धमकी मिली है. सूचना के तुरंत बाद पुलिस स्कूलों में पहुंच गई. यहां पर बता दें कि रविवार शाम को दिल्ली के नामी अस्पतालों में ईमेल के जरिये बम की धमकी मिली. इसके कुछ देर बाद ही पालम स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) पर भी बम की सूचना मिली.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के उज्जैन में वोटिंग केंद्र को आकर्षित बनाने के लिए लगाए गए गुब्बारे, कुल 105 ‘मॉडल वोटिंग सेंटर’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00