Home Sports Ireland से हार के बाद पाकिस्तानी टीम बौखलाई, अफरीदी समेत कई खिलाड़ियों किया जाएगा बाहर

Ireland से हार के बाद पाकिस्तानी टीम बौखलाई, अफरीदी समेत कई खिलाड़ियों किया जाएगा बाहर

by Live Times
0 comment
Pakistan vs ireland match

PAK vs IRE : पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड पहुंची है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला डब्लिन में खेला गया. जहां पहली पारी खेलते हुए पाक टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए.

12 April, 2024

PAK vs IRE : आयरलैंड के खिलाफ डब्लिन में पाकिस्तान को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान की इस हार से पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस तक हर कोई चौंक गया है. दूसरी तरफ पाक पूर्व क्रिकेटरों ने इसकी जमकर आलोचना की है. वहीं पाकिस्तान मैनेजमेंट ने हार के बाद कई बड़े बदलाव करने का फैसला किया है और दूसरे मुकाबले में कई खिलाड़ियों को रिप्लेस किया जा सकता है.

आयरलैंड ने पाक को पांच विकेट से हराया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड पहुंची है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला डब्लिन में खेला गया. जहां पहली पारी खेलते हुए पाक टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बना दिए. जिसके जवाब में आयरलैंड ने पांच विकेट शेष रहते हुए 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. इस हार की वजह से पाक मैनेजमेंट ने टीम ने बड़े बदलाव की ओर इशारा किया है. पाकिस्तान की खबरों के अनुसार शादाब को ड्रॉप किया जा सकता है और उनकी जगह अबराह अहमद को मौका मिल सकता है.

आजम खान नहीं खोल पाए थे अपना खाता

वहीं दूसरा बड़ा बदलाव आजम खान के रूप में किया जा सकता है कि क्योंकि उन्होंने पहले मुकाबले में बिना खाते खोले पवेलियन की ओर चल दिए थे. अब उनकी जगह सलमान को मिल सकती है. जिन्हें टीम में शामिल करने के लिए पहले काफी चर्चा चल रही थी. तीसरा बड़ा बदलाव गेंदबाज अब्बास अफरीदी को ड्रॉप कर मोहम्मद आमिर जगह मिल सकती है. बता दें कि मोहम्मद आमिर को समय में पर वीजा नहीं मिलने के कारण वह पहला टी-20 मैच खेलने के लिए आयरलैंड नहीं पहुंच सके थे. लेकिन दूसरा टी-20 मुकाबले में उनकी जगह अब पक्की हो गई है.

ये भी पढ़ें- झारखंड सरकार में मंत्री Alamgir Alam को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया, PMLA के तहत होगा बयान दर्ज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00