Home National Amit Shah In Raebareli : अमित शाह का बड़ा बयान कहा- भारत का हिस्सा है PoK, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरता देश

Amit Shah In Raebareli : अमित शाह का बड़ा बयान कहा- भारत का हिस्सा है PoK, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरता देश

by Live Times
0 comment
Amit Shah In Raebareli

Amit Shah In Raebareli : लोकसभा चुनाव को धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी कोशिश में है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अमीत शाह ने जनता को संबोधित करते हुए PoK को लेकर बड़ा बयान दिया है

12 May, 2024

Amit Shah In Raebareli : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि POK भारत का हिस्सा है और भारत से इसको कोई छीन नहीं सकता.रायबरेली में रैली के दौरान उन्होंने कहा कि PoK की बात मत क्यों न करें? वो जवाब दे रहे हैं उनके पास एटम बम है. मुझे बताओ रायबरेली वालों पाकिस्तान के पास एटम बम है, तो PoK छोड़ना चाहिए क्या? मैं आज आपको वादा करके जाता हूं. हम नहीं डरते हैं एटम बम से. PoK भारत का है और भारत से इसको कोई छीन नहीं सकता.

Amit Shah In Raebareli : सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि रायबरेली में कमल खिला दो, 400 पार अपने आप हो जाएगा. पांच साल तक यहां से चुनकर जाने के बाद सोनिया जी और इनका परिवार रायबरेली कितनी बार आया है. आगे अमित शाह कहते हैं कि बताओ तो जरा. सोनिया जी की तबीयत थोड़ी नादुरुस्त रहती है, राहुल बाबा या प्रियंका बहन आए हैं?

‘I.N.D.I.A गठबंधन के जीतने की संभावना नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A के जीतने की कोई संभावना नहीं. उत्तर प्रदेश में SP , BSP और कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने का काम मोदी ने किया. बाबा विश्वनाथ का दरबार भी मोदी ने फिर से बनाने का काम किया. मोदी ही उत्तर प्रदेश का विकास कर सकते हैं. एक-एक वोट मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के काम में आएगा.

अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब गरीबों की जमीनों पर गुंडे कब्जा कर लेते थे. यहां गुंडों और माफिया का राज था, जनता परेशान थी. आपने प्रदेश में BJP की सरकार बनाई. हमारे नेता योगीजी ने सभी गुंडों को सीधा किया, यहां से माफिया राज समाप्त किया और गरीबों की जमीनों को मुक्त करवाया.

यह भी पढ़ें: Kannauj Lok Sabha 2024 : कन्नौज में अखिलेश यादव के लड़ने से रोचक हुआ मुकाबला, यहां पढ़ें सीट का समीकरण

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00