Home Election West Bengal: नादिया में BJP कार्यकर्ता के घर से बम बरामद, भड़के बिष्णु चरण घोष; कहा- हिंसक माहौल बना रही TMC

West Bengal: नादिया में BJP कार्यकर्ता के घर से बम बरामद, भड़के बिष्णु चरण घोष; कहा- हिंसक माहौल बना रही TMC

by Live Times
0 comment
West Bengal

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में BJP का आरोप है की रविवार शाम को तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने BJP उम्मीदवार कल्पना सरकार के घर पर हमला किया. जिसे तृणमूल कांग्रेस ने इसे स्वीकार करने से मना कर दिया है.

12 May, 2024

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले से ही हिंसा जारी है. एक बार फिर नदिया जिले के कृष्णगंज में BJP उम्मीदवार के घर पर बम से हमला करने का मामला सामने आया है. BJP का आरोपी है की ये हमला तृणमूल कांग्रेस ने करवाया है. TMC से जुड़े बदमाशों को रोकने का प्रयास करने पर राणाघाट दक्षिण के BJP विधायक मुकुटमणि अधिकारी के पिता भूपाल अधिकारी और भाई अनुपम अधिकारी से भी मारपीट की.

West Bengal News: BJP कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडों से पीटा

West Bengal News: BJP का आरोप है की रविवार शाम को तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने BJP उम्मीदवार कल्पना सरकार के घर पर हमला किया और उनके घर पर बम फेंके. इस दौरान बचाव में आये BJP कार्यकर्ताओं को उपद्रवियों ने लाठी-डंडों से भी पीटा. शोर सुनकर विधायक के घर वाले बचाव के लिए आयें तो आरोपियों ने उनको भी पीट दिया. हलांकि, तृणमूल कांग्रेस ने इसे स्वीकार करने से मना कर दिया है.

West Bengal News: TMC आतंक फैला रही है

West Bengal News : कृष्णगंज BJP अध्यक्ष बिष्णु चरण घोष मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि गुंडा वाहिनी आतंक फैलाने का कोशिश कर रहे है. लेकिन, इस इलाके में BJP का आदमी इतना स्ट्रांग है कि कोई आतंक से नहीं डरता. इसलिए कल रात को तृणमूल का गुंडा वाहिनी छुप-छुप के हमारे एक मेंबर के घर बम रख आया था. ऐसे में गांव वालों का कहना है कि कल जो वोटिंग होगी वो आतंक के खिलाफ होगी.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024: मोदी के बाद अब अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी, जानिये क्या है इनमें खास

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00