Home Election अरविंद केजरीवाल ने BJP पर AAP को तोड़ने का लगाया गंभीर आरोप, कहा – गिराना चाहते थे सरकार

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर AAP को तोड़ने का लगाया गंभीर आरोप, कहा – गिराना चाहते थे सरकार

by Rashmi Rani
0 comment
Arvind Kejriwal on BJP

Arvind Kejriwal on BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में BJP की योजना AAP सरकार को गिराने की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाए.

12 May, 2024

Arvind Kejriwal on BJP: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने AAP विधायकों के साथ बैठक की. जिसके बाद उन्होंने BJP निशाना साधा और कहा कि दिल्ली और पंजाब में इनकी योजना AAP सरकार को गिराने की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाए. मुख्यमंत्री ने पार्टी के विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और अधिक एकजुट हो गई है.

पार्टी और ज्यादा एकजुट हो गई

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इनका शुरू से ही प्लान था कि मुझे गिरफ्तार करने के बाद सरकार गिरा देंगे. गिरफ्तारी से पहले जब भी मिलते थे तो कहते थे कि आपको गिरफ्तार करने के बाद आपकी पार्टी को तोड़ देंगे और दिल्ली व पंजाब में सरकार गिरा देंगे. इनका कहना था कि किसी तरह एमएलए को BJP में शामिल कर लेंगे और भगवंत मान को अपने साथ ले लेंगे, लेकिन हुआ बिल्कुल उल्टा. मेरी गिरफ्तारी के बाद पार्टी और ज्यादा एकजुट हो गई. ये न तो हमारी सरकार गिरा पाए और न ही हमारे विधायकों को तोड़ पाए इनकी योजना बुरी तरह विफल हो गई है

2 जून को वापस जाना होगा जेल

बता दें कि केजरीवाल ने सिविल लाइंस मुख्यमंत्री आवास पर सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी. दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें 2 जून को वापस जेल जाना होगा.

यह भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश में एक साथ होने जा रहा लोकसभा और विधानसभा चुनाव, इन दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00