Home National ‘PM की गारंटी’ पर भड़के ओडिशा के CM नवीन पटनायक, कहा – अगले 10 साल भी प्रदेश में नहीं आ पाएगी BJP

‘PM की गारंटी’ पर भड़के ओडिशा के CM नवीन पटनायक, कहा – अगले 10 साल भी प्रदेश में नहीं आ पाएगी BJP

by Live Times
0 comment
Naveen Patnaik On PM Modi

Naveen Patnaik On PM Modi: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद BJD लगातार छठी बार सत्ता में लौटेगी. साथ ही BJP पर हमला भी बोला है.

12 May, 2024

Naveen Patnaik On PM Modi: लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना दम-खम दिखा रही है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी हो या, कांग्रेस सभी जनता को रिझाने की पूरी कोशिश में लगी हैं. सीएम नवीन पटनायक का ये बयान पीएम मोदी के उस बयान पर था जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि ‘BJP मुख्यमंत्री’ का शपथ ग्रहण समारोह 10 जून को भुवनेश्वर में होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि 10 जून को कुछ नहीं होगा. BJP अगले 10 सालों में लोगों का दिल नहीं जीत पाएगी, 10 जून के बारे में भूल जाइए. उन्होंने ये भी कहा कि बीजू पटनायक के नाम पर भारत रत्न के लिए विचार क्यों नहीं किया जा रहा है.

नवीन पटनायक ने BJP पर उठाए सवाल

CM नवीन पटनायक ने BJP पर काफी सवाल भी उठाए, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि ओडिशा के बहुत सारे वीर सपूत हैं. क्या बीजू पटनायक सहित उनमें से कोई भी भारत रत्न का हकदार नहीं है? आगे उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोगों को मोदी और BJP के 2014 और 2019 में लोगों से किए गए वादे याद हैं और उन्होंने पिछले 24 सालों से BJD सरकार को भी देखा है. आप केवल चुनाव के दौरान ओडिशा को याद कर रहे हैं और इससे कोई फायदा नहीं होगा.

‘केंद्र ने प्रदेश को नहीं दिया पैसा’

सीएम नवीन पटनायक भारतीय सांस्कृती को बढ़ावा देने के लिए भी कहा कि केंद्र ने संस्कृत को बढ़ावा देने के लिए 1,000 करोड़ रुपये आवंटित किए, लेकिन ओडिशा के लिए कोई पैसा नहीं दिया गया, जबकि ये एक शास्त्रीय भाषा है. उन्होंने कहा कि मैंने शास्त्रीय ओडिसी संगीत को मान्यता देने के लिए प्रस्ताव भेजा था और आपने उन्हें दो बार खारिज कर दिया है. साथ ही नवीन पटनायक ने दावा किया कि पीएम राज्य के किसानों और MSP को दोगुना करने के अपने वादे को भी भूल गए हैं और उन्होंने कहा कि आपको ओडिशा के लोगों को ध्यान में रखना चाहिए था और तटीय राजमार्ग का निर्माण करना चाहिए था. आप फिर से इस परियोजना को भूल गए हैं.

यह भी पढ़ें : Basantgarh Encounter में शामिल 6 आतंकियों के स्केच जारी, दहशतगर्दों की जानकारी देने पर 10 लाख तक का इनाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00