Home National ‘पाकिस्तान का सम्मान और राम मंदिर का अपमान’, BJP नेता सुधांशु त्रिवेदी का नाना पटोले पर तंज

‘पाकिस्तान का सम्मान और राम मंदिर का अपमान’, BJP नेता सुधांशु त्रिवेदी का नाना पटोले पर तंज

by Live Times
0 comment
Sudhanshu Trivedi On congress

Sudhanshu Trivedi On Congress: BJP नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता का यह बयान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के रामलला के दर्शन करने के तुरंत बाद आया है, इसलिए उनका यह बयान अनुसूचित जनजाति के समाज का घनघोर अपमान है.

11 May, 2024

Sudhanshu Trivedi On Congress: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi, Bharatiya Janata Party national spokesperson) ने महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के राम मंदिर का शुद्धीकरण करवाने को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि कांग्रेस एक तरफ पाकिस्तान के सम्मान की बात करती है और दूसरी तरफ राम मंदिर का अपमान करती है. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने श्रीराम मंदिर को लेकर एक बहुत आपत्तिजनक और विवादित बयान दिया है. यह बयान इतना निम्न स्तरीय और भर्त्सना योग्य है कि उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है.

उन्होंने यह भी कहा कि श्रीराम जन्म भूमि का शुद्धीकरण कराने की आवश्यकता है. महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बयान ठीक महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के राम मंदिर के दर्शन करने के एक दिन बाद आया है. यह सीधा-सीधा भारत के एससी और एसटी सामाज का घनघोर अपमान है और कांग्रेस के मन के अंदर का जो द्वोष भाव है जो असली भाव है वो उभर कर सामने आ रहा है।

राम मंदिर पर फैसला का भी किया था विरोध

BJP नेता ने कहा कि वर्ष 2019 में जब राम मंदिर को लेकर फैसला आया था तब भी कांग्रेस ने विरोध किया था. जब 2024 में इसी वर्ष 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि का उद्धाटन हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसमें मुख्य भूमिका में थे जो स्वयं ओबीसी सामाज से आते हैं तो उसका भी विरोध किया गया.

राष्ट्रपति का अपमान कर रही कांग्रेस

उन्होंने कहा कि देश की महामहिम राष्ट्रपति अनुसूचित जनजाति और आदिवासी समाज से आती हैं. ऐसे में उनके अयोध्या जाने के बाद विरोध यह बहुत साफ दर्शाता है कि कांग्रेस के मन में राम मंदिर तो एक बहाना है उनको अपने मन के अंदर एससी, एसटी और ओबीसी सामाज के लिए जो असली में हिकारत है उससे सामने लाना है.

यह भी पढ़ें : ‘राम मंदिर का कराएंगे शुद्धीकरण’ कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कहा- BJP सरकार ने सही से नहीं कराया निर्माण

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00