Home National Sitapur News : रात में हुए विवाद के चलते शख्स ने खोया आपा, मां-पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर खुद भी किया Suicide

Sitapur News : रात में हुए विवाद के चलते शख्स ने खोया आपा, मां-पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर खुद भी किया Suicide

by Live Times
0 comment
Kerala News

Sitapur News : मिली जानकारी के अनुसार, सीतापुर जिले में शनिवार की सुबह पांच बजे दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है.

11 May, 2024

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. एक शख्स ने पहले तो कथित तौर पर अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की फिर खुद को गोली से उड़ा लिया. पूरा मामला जिले के प्लाहापुर गांव का है. आरोप है कि व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों की गोली मार दी, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस मामले में शनिवार को जानकारी दी.

पुलिस ने शुरू की जांच

वहीं, सीतापुर के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 45 वर्षीय अनुराग सिंह मानसिक रूप से अस्वस्थ थे और इसी वजह से यह घटना हुई होगी. उनका यह भी कहना है कि हम मौके से सबूत इकट्ठा कर रहे हैं और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

मां-पत्नी और 3 बच्चों को मारी गोली

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि अनुराग सिंह ने कथित तौर पर मां सावित्री सिंह (60), पत्नी प्रियंका (40), बेटी आसवी (12) आरना (8) और बेटे अद्विक (4) को गोली मार दी. इसके बाद उन्होंने खुद को भी गोली मार ली. सभी 5 लोगों और अनुराग सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, हालात के मद्देनजर गांव में कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पुलिस टीमें तैनात की गई हैं.

नशा मुक्ति जाने को लेकर हुआ था परिवार में विवाद

बताया जा रहा है कि युवक अनुराग सिंह नशे का आदी था और परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे. कहा जा रहा है कि इसको लेकर रात में विवाद हुआ और इसके शनिवार सुबह अनुराग सिंह पहले परिवार के पांच सदस्यों और फिर खुद को भी मार डाला.

यह भी पढ़ें : Kerala News: केरल के मछुआरों के लिए यूनिवर्सल कार्मिक फाउंडेशन की पहल, प्लास्टिक से निपटने में करेगी मदद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00