Home National Chirag Paswan on Tejashwi Yadav : चिराग पासवान पर तेजस्वी यादव का तंज, कहा- कोई खुदगर्ज आदमी होता तो मोदी के साथ नहीं रहता

Chirag Paswan on Tejashwi Yadav : चिराग पासवान पर तेजस्वी यादव का तंज, कहा- कोई खुदगर्ज आदमी होता तो मोदी के साथ नहीं रहता

by Live Times
0 comment
Chirag on Tejashwi: चिराग पासवान पर तेजस्वी यादव का तंज, कहा कोई खुदगर्ज आदमी होता तो मोदी के साथ नहीं रहता

Chirag Paswan on Tejashwi Yadav : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत चौथे चरण में बिहार की पांच सीटों (बेगूसराय, मुंगेर, दरभंगा, समस्तीपुर (सुरक्षित) और उजियारपुर) पर भी आगामी 13 मई को मतदान होना है. इस बीच तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं.

10 May, 2024

बेवजह चिराग पासवान बने हुए हैं मोदी के हनुमान

इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के आरक्षण वाले बयान पर कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चिराग पासवान के साथ जो किया है, उनके पिता जी की मूर्ति फेंकी गई. उनके घर को खाली करवाया गया, उनकी पार्टी को तोड़ा गया. यहां तक कि उनकी पार्टी का चुनाव चिह्न को छीनने की कोशिश हुई. चाचा-भतीजे में लड़ाई करवाई गई. इसके बावजूद चिराग पासवान मोदी जी के हनुमान बने हुए हैं.

‘चिराग पासवान नादान हैं’

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को लेकर कहा कि अगर कोई खुदगर्ज आदमी होता तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ नहीं रहता, लेकिन चिराग पासवान की अपनी सोच है. चिराग पासवान को आरक्षण के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही RSS के इतिहास की जानकारी है. जानकारी उन्हें तभी मालूम होगी जब वे अपने पिता राम विलास पासवान के भाषण को सुनेंगे. उनके पिता ने कहा है भाजपा आरक्षण को समाप्त करना चाहती है. चिराग पासवान नादान हैं. मोदी जी हैं तो आरक्षण, लोकतंत्र, संविधान पर खतरा है.

गरीब परिवार की महिलाओं को मिलेंगे 1 लाख रुपये सालाना

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में I.N.D.I.A. गठबंधन की सरकार बनने पर इसी रक्षाबंधन के पावन पर्व से गरीब परिवार की महिलाओं को 1 लाख रुपये सालाना यानी प्रत्येक महीने माताओं और बहनों को 𝟖,𝟑𝟑𝟑 रुपये देने की शुरुआत की जाएगी. इसके साथ ही यह भी कहा कि इसी 15 अगस्त को बेरोजगारी से आजादी दिलाने की शुरुआत होगी. सब काम जनता के लिए होंगे.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आगामी 13 मई को होगा. 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर 1717 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतदाता इस चरण में करेंगे. इसी चरण में आंध्र प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा.

यह भी पढ़ें: Kedarnath Char Dham Yatra 2024: खुले केदारनाथ धाम के कपाट, पहली पूजा हुई PM मोदी के नाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00