Home Politics MP Lok Sabha Elections 2024: शिवराज सिंह चौहान का हमला, कहा- कांग्रेस की सही जगह इटली में है, भारत में नहीं

MP Lok Sabha Elections 2024: शिवराज सिंह चौहान का हमला, कहा- कांग्रेस की सही जगह इटली में है, भारत में नहीं

by Live Times
0 comment

Shivraj Singh Chouhan : कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की टिप्पणी को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने पूरी कांग्रेस पर हमला बोला. इतना ही नहीं यह भी कहा कि इन्हें भारतीय संस्कृति की समझ नहीं.

09 May, 2024

Shivraj Singh Chouhan : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लगातार जगह-जगह चुनाव प्रचार जुटे हैं. इस दौरान विभिन्न दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमले भी बोल रहे हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य की विदिशा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan is the BJP candidate from Vidisha Lok Sabha seat) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की टिप्पणी को लेकर कहा कि कांग्रेस विदेशी विचारों से प्रभावित होकर काम करती है. उन्होंने यहां तक कहा कि कांग्रेस की सही जगह इटली में है, भारत में नहीं. शिवराज सिंह चौहान खंडवा में ‘जन संपर्क’ सभा में बोल रहे थे.

कांग्रेस का भारतीय संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि देखिए कांग्रेस का भारतीय संस्कृति, जीवन मूल्यों और परंपराओं से कोई लेना-देना नहीं हैं. ये भारत की जड़ों से कटे हुए हैं. इनका भारत की जड़ों से, माटी से, विचार से और जनता से कोई लेना-देना है ही नहीं. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि ये तो विदेशी विचारों से प्रभावित होकर काम करते हैं. इनकी सही जगह भारत नहीं है इटली है.

खंडवा में बोला कांग्रेस पर हमला

सैम पित्रोता के बहाने तंज कसते हुए भाजपा नेता शिवराज सिंह ने कहा कि ये (सैम पित्रोदा) कहते हैं कि इनके नेता, सलाहाकार कोई चीन जैसा लगता है तो कोई नेपाल जैसा लगता है. कोई कहीं जैसा लगता है. खंडवा लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस का भारतीय संस्कृति, जीवन मूल्यों और परंपराओं से कोई लेना-देना नहीं हैं. यहां बता दें कि सभी लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव का परिणाम आगामी 04 जून को आएगा.

यह भी पढ़ें :- कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का BJP पर पलटवार, कहा – अमेठी सीट गांधी परिवार की अमानत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00