Home Election पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – उनकी टिप्पणी पूरी तरह से अप्रासंगिक

पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – उनकी टिप्पणी पूरी तरह से अप्रासंगिक

by Rashmi Rani
0 comment
P. Chidambaram Slams PM Modi

P. Chidambaram Slams PM Modi: पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर चुनावी बहस में त्वचा का रंग लाकर नस्लवादी होने का आरोप लगाया और कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को विपक्ष का समर्थन त्वचा के रंग के आधार पर नहीं था.

09 May, 2024

P. Chidambaram Slams PM Modi: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान के बाद से ही आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. जहां कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि सैम पित्रोदा के बयान से पार्टी का कोई लेन-देना नहीं है. वहीं, अब कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वो चुनावी बहस में त्वचा का रंग लाकर नस्लवादी हो रहे हैं.

पीएम मोदी पर नस्लवादी होने का आरोप लगाया

पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर चुनावी बहस में त्वचा का रंग लाकर नस्लवादी होने का आरोप लगाया और कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को विपक्ष का समर्थन त्वचा के रंग के आधार पर नहीं था. एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रपति पद के लिए पिछले चुनाव में दो उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और यशवंत सिन्हा थे. उन्होंने कहा कि जहां BJP और उसके सहयोगियों ने मुर्मू का समर्थन किया, वहीं कांग्रेस सहित 17 विपक्षी दलों ने यशवंत सिन्हा का समर्थन किया.

‘प्रधानमंत्री की टिप्पणी पूरी तरह से अप्रासंगिक’

उन्होंने कहा कि किसी उम्मीदवार के लिए समर्थन त्वचा के रंग पर आधारित नहीं था. किसी उम्मीदवार का विरोध भी त्वचा के रंग के आधार पर नहीं था. समर्थन या विरोध एक राजनीतिक निर्णय था, और प्रत्येक मतदाता अपनी पार्टी के निर्णय का पालन करता है. उन्होंने पूछा कि आखिर माननीय प्रधानमंत्री ने त्वचा के रंग को चुनावी बहस में क्यों लाया? कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की टिप्पणी पूरी तरह से अप्रासंगिक और स्पष्ट रूप से नस्लवादी है.

पीएम मोदी ने क्या कहा था

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने सैम पित्रोदा की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला और कहा था कि देशवासी त्वचा के रंग के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उन्हें अब समझ आ गया है कि राष्ट्रीय पार्टी राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपति मुर्मू को हराना चाहती थी क्योंकि उनकी ‘त्वचा का रंग काला है. उन्होंने कहा कि चमड़ी के रंग के आधार पर मेरे देशवासियों का अपमान मेरा देश सहन नहीं करेगा और मोदी तो कतई नहीं करेगा. उन्होंने मेरे देश को गाली दी है, जिसने मुझमें गुस्सा भर दिया है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने सैम पित्रोदा के बयान का किया खंडन, कहा – हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00