Home Election भतीजे आकाश आनंद ने बुआ मायावती की तारीफ की, X पर लिखा- अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा

भतीजे आकाश आनंद ने बुआ मायावती की तारीफ की, X पर लिखा- अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा

by Live Times
0 comment
भतीजे आकाश आनंद ने बुआ मायावती की तारीफ की, X पर लिखा अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा

BSP Leader Akash Anand: बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद से हटाए गए मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं.

09 May, 2024

BSP Leader Akash Anand: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती (Bahujan Samaj Party chief Mayawati) द्वारा भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद से हटाने के साथ ही अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने का निर्णय वापस लेने के बाद ताजा अपडेट आया है. आकाश आनंद ने बृहस्पतिवार सुबह सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर X पर पोस्ट अपने इरादे साफ कर दिए हैं.

BSP Leader Akash Anand मायावती ने रणनीति के तहत हटाया है आकाश को

इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को भले ही सगे भतीजे आकाश आनंद को पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद से हटाने के साथ ही अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने का निर्णय वापस लेने की बात कही है, बावजूद इसके आकाश ही उनकी सियासी विरासत संभालेंगे. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 प्रचार के दौरान भतीजे आकाश आनंद पर कार्रवाई के पीछे BSP प्रमुख की खास रणनीति है.

BSP Leader Akash Anand: पोस्ट में बुआ के संघर्ष की बात कही

X पर अपने पोस्ट में आकाश ने लिखा है- आदरणीय बहन @mayawati जी, आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं. करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं. आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताक़त मिली है, जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है. आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं. आपका आदेश सिर माथे पे. भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा. जय भीम, जय भारत.

य़हां पर बता दें कि यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने आकाश आनंद की तरह ही कुछ वर्ष पहले परिवारवाद के आरोपों पर भाई और आकाश आनंद के पिता आनंद कुमार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया था. यह अलग बात है कि चुनाव समाप्त होने के बाद आनंद को ही दोबारा उपाध्यक्ष पद की ही जिम्मेदारी सौंपी थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि आकाश का वनवास जल्द खत्म हो सकता है.

यह भी पढ़ें : World Thalassemia Day 2024: पैरेंट्स से पहुंचती है थैलेसीमिया की बीमारी, यहां जानिये इसके लक्षण और उपाय

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00