Home Entertainment Mother’s Day 2024: ये हैं बॉलीवुड की सबसे फिट Moms, एक तो 50 की उम्र में दिखती है 35 की

Mother’s Day 2024: ये हैं बॉलीवुड की सबसे फिट Moms, एक तो 50 की उम्र में दिखती है 35 की

by Preeti Pal
0 comment
Mother’s Day 2024: ये हैं बॉलीवुड की सबसे फिट Moms, एक तो 50 की उम्र में दिखती है 35 की

Mother’s Day 2024: मां बनने के बाद ज्यादातर लड़कियां अपनी पुरानी बॉडी पाने के लिए तरस जाती हैं. वहीं, कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जो मां बनने के बाद भी एक दम स्लिम ट्रिम रहती हैं.

07 May, 2024

Mother’s Day 2024: अक्सर बॉलीवुड में स्टारकिड्स को लेकर चर्चा होती है लेकिन उन किड्स की मॉम्म भी किसी से कम नहीं हैं. ज्यादातर महिलाएं अपने प्रेग्नेंसी वेट को लेकर परेशान रहती हैं, क्योंकि मां बनने के बाद उनकी बॉडी पूरी तरह से बदल जाती है. हालांकि, बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी खूबसूरती मां बनने के बाद और बढ़ गई है. आज बी-टाउन की उन्हीं हसीनाओं के बारे में बात करेंगे.

मलाइका अरोड़ा

लिस्ट में पहना नाम आता है मलाइका अरोड़ा का जो 50 साल की हो चुकी हैं. हालांकि, मलाइका को देखकर कोई भी उनकी सही उम्र का अंदाज नहीं लगा सकता. उनका 21 साल का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है.

करीना कपूर

करीना कपूर खान का नाम बॉलीवुड की हॉट मॉम्स में लिया जाता है. 43 साल की करीना 2 बेटों की मां हैं. मां बनने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा 36 साल की हैं. विराट और अनुष्का के दो बच्चे हैं, बेटी वामिका और बेटा अकाय. एक्ट्रेस ने इसी साल बेटे को जन्म दिया है. दो बच्चों की मां बनने के बाद भी अनुष्का पहले की ही तरह फिट लगती हैं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

ये लिस्ट शिल्पा शेट्टी के नाम के बिना अधूरी रह जाती. दो बच्चों की मां शिल्पा अपने परफेक्ट फिगर के लिए मशहूर हैं. फिट रहने के लिए 48 साल की एक्ट्रेस वर्कआउट तो करती ही हैं, साथ ही अपनी डाइट पर भी ध्यान देती हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट फिल्हाल अपने मेट गाला 2024 लुक को लेकर वाहवाही लूट रही हैं. उन्होंने साल 2022 में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने बहुत ही कम वक्त में अपना प्रेग्नेंसी वेट लूज करके लोगों को हैरान कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2024 में Alia Bhatt ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00