Home Sports IPL 2024: नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं यशस्वी जायसवाल

IPL 2024: नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं यशस्वी जायसवाल

by Live Times
0 comment
IPL 2024

IPL 2024: यशस्वी जायसवाल नेट प्रैक्टिस में जम कर पसीना बहा रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ देखने को मिल सकता है बेहतरीन बल्लेबाजी. क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ अपना हुनर दिखाया था.

07 May, 2024

IPL 2024: Yashswi Jaiswal: दिल्ली कैपिटल्स से राजस्थान रॉयल्स का मंगलवार को मुकाबला होना है, जिसको लेकर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium, Delhi) में राजस्थान रॉयल्स के तेजतर्रार और सलामी युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने प्रेक्टिस सेशन में नेट पर सबसे ज्यादा वक्त दिया.

IPL 2024: इंग्लैंड के खिलाफ दिखाया था हुनर

22 साल के यशस्वी जायसवाल ने बल्लेबाज के तौर पर तब तक प्रैक्टिस की. जब तक थ्रोडाउन करने वाले थक नहीं गए. क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ अपना हुनर दिखाया था. इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल के बल्ले से कई रिकॉर्ड्स की झड़ी भी लगी थी.

IPL 2024: T20 वर्ल्ड कप की कर रहे तैयारी

अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पहली बार अपनी फॉर्म हासिल कर उन्होंने अपना दमखम दिखाया है. प्रैक्टिस के दौरान जायसवाल क्लासी शॉट लगाए. उनका जोश देखते ही बन रहा था.आईपीएल के मौजूदा सीजन में ठंडी शुरुआत के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की है और अभी तक 316 रन बटोरे हैं. इनमें एक मैच विनिंग सेंचुरी भी शामिल है.

IPL 2024: इस IPL में धीमी शुरुआत

जानकार कहते हैं कि हालांकि इस सीजन में वे वैसा नहीं खेल पाए हैं, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. अभी तक उन्होंने 10 मैचों में 316 रन की पारी खेली है.आखिरी मुकाबले में 40 गेंदों में 67 रनों की उनकी पारी से पता चलता है कि भदोही (उत्तर प्रदेश) में जन्मे बल्लेबाज ने लय हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें :- NEET UG Paper Leak: बिहार के गोपालगंज में ‘फर्जी’ कैंडिडेट, किसी और की जगह पर बैठ कर दे रहा था एग्जाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00