Home National 73 वर्षीय पद्मश्री कलाकार को करनी पड़ रही है दिहाड़ी मजदूरी, सरकार से आर्थिक तंगी के चलते मांगी मदद

73 वर्षीय पद्मश्री कलाकार को करनी पड़ रही है दिहाड़ी मजदूरी, सरकार से आर्थिक तंगी के चलते मांगी मदद

by Live Times
0 comment
Darshnam Mogulaiya video

Padmashree Darshanam Mogilaiya : मोगुलैया का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कंस्ट्रक्शन लेबर का काम करते दिखे थे.

06 April, 2024

Padmashree Darshanam Mogilaiya : दर्शनम मोगुलैया (Darshanam Mogulaiya) (73) को महज दो वर्ष पहले पद्मश्री से सम्मानित किया गया था, जिसके बाद तेलंगाना सरकार के द्वारा एक करोड़ की रुपये की राशि दी गई थी. लेकिन अब दिहाड़ी मजदूरी के रूप में काम कर अपना गुजारा चला रहे हैं. उन्होंने अब सरकार से भी आर्थिक तंगी चलते सरकार से मदद मांगी है.

कंस्ट्रक्शन काम करते दिखे पद्मश्री से सम्मानित

मोगुलैया का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कंस्ट्रक्शन लेबर का काम करते दिखे थे. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद दर्शनम मोगुलैया ने कहा कि वर्तमान में मेरा परिवार मुस्किलों का सामना कर रहा है. मैं और मेरा बेटा दोनों बीमार हैं और मेरे परिवार में लगभग 10 सदस्य हैं, जो मुझ पर निर्भर हैं. मुझे हर महीने 5,000 से 10,000 रुपये तक की पेंशन मिलती है, जिससे हमारे खर्चे मुश्किल से पूरे होते हैं. हाल ही मैंने आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और उप-मुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क से भी मुलाकात की थी.

सरकार से मोगुलैया ने मांगी आर्थिक मदद

उन्होंने आगे कहा कि मेरे घर का काम रुपये खत्म होने की वजह से अधूरा पड़ा हुआ है. कल मुझे केटीआर से मिलने का मौका मिला था. उन्होंने मुझे घर का निर्माण पूरा करने के लिए मदद करने का भरोसा दिया है. उन्होंने मेरी 73 साल की उम्र को ध्यान में रखते हुए मुझे सलाह दी है कि मैं काम पर न जाऊं, क्योंकि मेरे लिए कड़ी मेहनत वाला काम करना खतरनाक है. मैं सरकार से आर्थिक मदद की अपील करता हूं.

ये भी पढ़ें- ED Raid: झारखंड के मंत्री के PS की बढ़ी मुश्किल, नौकर के घर मिले करोड़ों रुपये; कई घंटों से गिनती जारी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00