Home Election Maharashtra Updates: बच्चे के लिए फरिश्ता बने CM शिंदे! मां के साथ पहुंचाया अस्पताल

Maharashtra Updates: बच्चे के लिए फरिश्ता बने CM शिंदे! मां के साथ पहुंचाया अस्पताल

by Live Times
0 comment
Maharashtra Updates

Maharashtra Updates: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने एक बच्चे को अस्पताल पहुंचाकर उसकी मदद की.

06 May, 2024

Maharashtra Updates: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने एक बच्चे को अस्पताल पहुंचाकर उसकी मदद की. CM एकनाथ शिंदे मुंबई में किसान नगर इलाके के पास शिवसेना शिंदे गुट (Shinde faction) के उम्मीदवार नरेश म्हस्के के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी उन्होंने एक महिला को अपने जले हुए बच्चे के साथ सड़क पर चलते देखा. उन्होंने देखा कि बच्चे का हाथ जला हुआ था.

सीएम शिंदे ये सब देख रैली छोड़कर बच्चे को तुरंत हुमाना अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उन्होंने उसके इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए. 9 साल के रुद्रांश रोनित चौधरी अपने घर में खेल रहा था कि तभी उसके हाथ पर तेल गिर गया. जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल ले जा रही थी. इसके बाद CM शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) को डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा अब ठीक है. इसके बाद ही वे अपने चुनावी अभियान के लिए हॉस्पीटल से निकले और फिर से रैली में शामिल हुए.

Maharashtra Updates: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पहले भी की है बच्चे की मुराद पूरी

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पहले भी बच्चों को लेकर सक्रिय रह चुके हैं. बता दें कि इससे पहले भी एकनाथ शिंदे 5 साल के बच्चे की मुराद पूरी कर चुके हैं. दरअसल, उस बच्चे की मुराद थी कि वह अपना बर्थडे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ मनाए, जिसके बाद CM शिंदे ने उस बच्चे की इच्छा पूरी भी की.

Maharashtra Updates: बच्चे ने किया काफी अनोखा अनुरोध

उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद अन्य कार्यक्रमों के लिए CM शिंदे उसी शहर में थे. लेकिन उन्होंने जिले के बापट कैंप क्षेत्र में छोटे बच्चे के साथ जश्न मनाने के लिए समय निकाल लिया था. दरअसल, बच्चा रिधान चार्ला (Ridhan Charla) अपना पांचवां जन्मदिन मना रहा था. इसके बाद बच्चे ने CM शिंदे काफी अनोखा अनुरोध भी किया. उसने कहा, उसका केवल यहीं मन था कि मुख्यमंत्री उनके उत्सव में शामिल हों.

यह भी पढ़ें :- Poonch Terrorist Attack: पुंछ हमले के तीन दिन बाद भी सर्च ऑपरेशन जारी, अधिकारी इलाके में कर रहे कैंप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00