Home Entertainment Bhaiyya Ji में मनोज बाजपेयी का दिखेगा किलर अवतार, जानें एक्टर की 100वीं फिल्म कब होगी रिलीज

Bhaiyya Ji में मनोज बाजपेयी का दिखेगा किलर अवतार, जानें एक्टर की 100वीं फिल्म कब होगी रिलीज

by Preeti Pal
0 comment

Bhaiyya Ji: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जल्दी ही अपनी अगली फिल्म ‘भैया जी’ (Bhaiyya Ji) में दिखाई देंगे. जानें कब रिलीज होगी मनोज की 100वीं फिल्म

06 May, 2024

Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)बॉलीवुड के सबसे प्रॉमिसिंग एक्टर्स में से एक हैं. जल्द ही वो अपनी अगली फिल्म ‘भैया जी’ (Bhaiyya Ji) में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज जारी किया है जिसे देखकर फैन्स और ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. मनोज बाजपेयी के लिए ‘भैया जी’ काफी खास है क्योंकि ये उनके करियर की 100वीं फिल्म है. ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.

Bhaiyya Ji-कब रिलीज होगी

‘भैया जी’ (Bhaiyya Ji) का दमदार ट्रेलर देखने के बाद अब मनोज बाजपेयी के फैन्स फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में मनोज का लुक और किरदार काफी खूंखार दिखाई दे रहा है. ये फिल्म 24 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वहीं, अपूर्व सिंह ने भैजा जी को डायरेक्ट किया है. इससे पहले वो ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ जैसी फिल्म बना चुके हैं. इस फिल्म में भी मनोज बाजपेयी ही लीड रोल में थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Manoj Bajpayee के अलावा ये एक्टर्स भी आएंगे नजर

मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म ‘भैजा जी’ में अभिनेता सुविंदर विक्की, विपिन शर्मा, जतिन गोस्वामी और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. इस फिल्म के बाद एक्टर सुवाहदन एंग्रे की फिल्म ‘कैम्पस’ में दिखाई देंगे. ये फिल्म इसी साल अगस्त के महीने में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Madhya Pradesh: खंडवा के कैफे में आई पेशकश- दिखा कर अंगुली पर स्याही, ले जाइये 10 प्रतिशत की छूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00