Home Election Lok Sabha Elections 2024 : एमकॉम चायवाला कैफे दे रहा 10 प्रतिशत की छूट, जानिये कौन उठा सकता है ऑफर का लाभ?

Lok Sabha Elections 2024 : एमकॉम चायवाला कैफे दे रहा 10 प्रतिशत की छूट, जानिये कौन उठा सकता है ऑफर का लाभ?

by Live Times
0 comment
Madhya Pradesh

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa of Madhya Pradesh) में वोटरों के बीच जागरूकता फैलाने और उन्हें वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अनोखी पेशकश देखने को मिल रही है. वोटरों को एमकॉम चायवाला कैफे की पेशकश अपनी तरफ काफी लुभा रही है.

06 May, 2024

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024: कैफे मालिक हर्ष वर्मा (Harsh Verma Cafe Owner) का कहना कि मैं मतदाताओं से यही अपील करना चाहूंगा कि सभी मतदाता अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर अधिक से अधिक मतदान करें, सबसे पहले जलपान फिर मतदान करें. उनका कहना कि इसी थीम को लेकर मैंने अपने कैफे में एक ऑफर रखा है कि जो भी मतदाता यहां पर मतदान डालकर आएगा, अपनी अंगुली पर नीली श्याही बताएगा, उसे ये ऑफर हम देंगे.

Madhya Pradesh: वोट डालने पर कैफे में 10 प्रतिशत का ऑफर

हर्ष वर्मा, कैफे मालिक (Harsh Verma Cafe Owner) ने आगे कहा कि उसने यहां पर 10 प्रतिशत का ऑफर भी रखा हुआ है. बता दें कि यही हमारे कैफे की तरफ से नया ऑफर रखा गया है या फिर समझ लें कि एक पहल की गई है, मतदाता को जागरूक करने के लिए. यहां शत प्रतिशत मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. कई प्रतिष्ठानों ने वोटिंग के बाद उंगली दिखाने पर 10 प्रतिशत ऑफर देने का फैसला किया गया है.

Madhya Pradesh: पहले वोट करें बाकी काम बाद में करें

विभा गोयल (ग्राहक) ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते कहा कि हम अक्सर यहां पर आते रहते हैं. एमकॉम कैफे में आज मुझे पता चला है कि जब आप मतदान करके आएंगे तो यहां पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं जो भी मतदान करेगा और 13 तारीख को यहां आएगा तो उसे 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. एक बहुत अच्छा ऑफर है ये और मैं ये चाहती हूं कि सभी लोग ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और यहां पर जरूर आएं. सबसे पहले सभी लोग मतदान करें बाकी काम बाद में करें. जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव के पहले दो चरण में कम वोटिंग हुई है. इसे देखते हुए कैफे मालिक ने ये प्रस्ताव दिया है. मध्य प्रदेश में खंडवा समेत सात सीट पर चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक की उत्तर कन्नड़ लोकसभा सीट है BJP का गढ़, क्या सेंध लगा पाएगी कांग्रेस?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00